बेड रूम में रोल प्ले: क्या करें और क्या नहीं

कोलकाताः रोल प्ले अपने सेक्स जीवन में नए रंग भरने का एक मज़ेदार तरीका है। ये आपको और आपके साथी को अपनी सेक्स कल्पनाओं को अनुभव कराकर एक दुसरे के नए पहलुओं को उजागर करता है। पेश हैं रोल प्ले की शरारत भरी रात के लिए कुछ टिप्स।
अपने साथी के साथ ये आईडिया साझा करें
इस सब की सही शुरआत है अपने साथी को अपनी इन सेक्स कल्पनाओं और ख्वाहिशों के बारे में बताना। शायद ये करना बहुत आसान नहीं है। क्योंकि ये संभव है कि आप इस विषय में इतना खुलकर कुछ कह पाने में असहज महसूस करें।
अपनी कल्पना उनसे साझा करने की शुरआत तारीफ के बहाने से कर सकते हैं जैसे, “यदि तुम पुलिस ऑफिसर होते तो वाकई यूनिफार्म में बहुत सेक्सी लगते, मैं तो बिना जुर्म गिरफ्तार होने को तैयार हो जाता/जाती।” इस बात का ध्यान रखना भी ज़रूरी है कि आपके साथी को यह बात स्पष्ट हो जाये कि उनकी इस सेक्स कल्पना का आधार आप ही हैं, एक पुलिस ऑफिसर की यूनिफार्म में, नाकि उन्हें किसी पुलिस ऑफिसर में कोई दिलचस्पी है।
अपनी बात समझाएं
अब जब अपने अपनी कल्पना उन्हें बता दी है, अपने साथी को इस बारे में विस्तार से अपनी पसंद बताएं। ताकि आप इस कल्पना का सही रोल-प्ले कर पाएं। जितना विस्तार से और सटीक ढंग से आप उनसे इस बारे में संवाद कर सकेंगे, आप दोनों के लिए उतना ही सहज होगा। इस बारे में बात कर पाना भर ही अपने आप में काफी कामुक हो सकता है।
खुद पर आवश्यकता से अधिक दबाव
यह कोई ऑडिशन नहीं है जहाँ आपकी अभिनय क्षमता को मापा जायेगा। ना ही यहाँ कोई दर्शक हैं जो आपको आपके प्रदर्शन के अनुसार अंक देंगे। सारी बात साथ मिलकर कुछ मज़ेदार करने की है। और इसके लिए तनाव महसूस करने की बिलकुल ज़रूरत नहीं।
ज़रूरत से ज़्यादा प्रयास
हर बार अलग किरदार या परिवेश ढूंढना ज़रूरी नहीं। आप चाहें तो एक किरदार और परिवेश दोहराते रह सकते हैं, जब तक आप दोनों उससे खुश हैं।
मज़ा भूलना
रोल प्ले की तैयारी में बहुत ज़्यादा न उलझें- इसका उद्देश्य सिर्फ रूटीन से हटकर सेक्स जीवन में कुछ नया करने भर ही है, इस तैयारी से आपको ऑस्कर अवार्ड नहीं मिलेगा। अपनी कल्पना को जी भर जीना और उसका लुत्फ़ उठाना मुख्य एजेंडा होना चाहिए।
प्रॉप्स पर अटकना
प्रॉप्स और वेशभूषा केवल रोलप्ले को और मज़ेदार बनाने के लिए है, यह किसी सफल रोलप्ले की आधारभूत ज़रूरत बिलकुल नहीं है। इन्हें बहुत गंभीरता से लेने ज़रूरत नहीं है।सुरक्षा कोड वर्डआप रोलप्ले के दौरान जो भी खेल खेल रहे हों, आम सहमति से कोई ऐसा शब्द चुन लें जो ‘इमरजेंसी स्टॉप बटन’ की तरह काम करे। वो शब्द कहते ही आप दोनों रुक जायेंगे, और ये शब्द कुछ भी हो सकता है बशर्ते ये आप दोनों को याद रहे।

 

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

भाटपाड़ा में भाजपा सांसद के घर पहुंचे एनआईए अधिकारी

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : बैरकपुर के सांसद सह प्रदेश भाजपा के उपाध्यक्ष अर्जुन सिंह के भाटपाड़ा स्थित निवास स्थल पर बमबारी मामले में जांच के लिए आगे पढ़ें »

ऊपर