बुजुर्ग तांत्रिक ने नाबालिग बच्ची के साथ किया दुष्कर्म,‌ फिर…

rape

अमरोहाः उत्तर प्रदेश के अमरोहा से एक नाबालिग बच्ची के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि बच्ची के साथ तांत्रिक ने दुष्कर्म किया।  पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और बच्ची का अस्पताल में मेडिकल परीक्षण कराया जा रहा है। पुलिस का कहना है कि आरोपी से पूछताछ की जा रही है। यह मामला अमरोहा जिले के थाना सैदनगली इलाके के लठमार गांव का है। जहां पर एक बुजुर्ग तांत्रिक ने बच्ची के साथ दुष्कर्म किया। बच्ची को मिट्टी खोदने के बहाने जंगल ले गया और चाकू दिखाकर उसके साथ गंदा काम किया। मौके पर पहुंचे ग्रामीण ने तांत्रिक और नाबालिग बच्ची का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।
नाबालिग बच्ची के साथ दुष्कर्म
वीडियो के सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद पुलिस को इस घटना की जानकारी लगी। तुरंत ही मौके पर पहुंचकर पुलिस ने तांत्रिक को पकड़ा और बच्ची को मेडिकल के लिए अस्पताल भेजा गया। इस घटना के बाद से गांव में गुस्से का माहौल है। इस मामले में अपर पुलिस अधीक्षक अमरोहा अजय प्रताप सिंह ने बताया कि सैदनगली थाना क्षेत्र के लठमार गांव में बुजुर्ग व्यक्ति जो गांव में तांत्रिक के नाम से जाना जाता है, वो गांव की ही एक बच्ची को बहला-फुसलाकर सुनसान जगह पर ले गया था। आरोप है कि उसने बच्ची के साथ रेप की घटना को अंजाम दिया। इस संबंध में अभियोग पंजीकृत कर लिया गया है आरोपी की गिरफ्तारी भी हो गई है। मामले में कानूनी कार्रवाई की जा रही है।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

कारोना विस्फोट पर ममता ने मांगा प्रधानमंत्री से इस्तीफा

कोविड वैक्सीन की कमी को लेकर मोदी सरकार पर साधा निशाना सन्मार्ग संवाददाता बैरकपुर : बंगाल में विधानसभा चुनाव के बीच राज्य समेत देश भर में कोरोना आगे पढ़ें »

जिन राज्यों में चुनाव नहीं, वहां कोरोना के मामले अधिक : शाह

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : कोरोना वायरस के रिकॉर्ड मामलों के बीच गृह मंत्री अमित शाह ने चुनावी राज्‍यों में राजनीतिक रैलियों का बचाव किया है। शाह आगे पढ़ें »

कोरोना संकट के बीच रेलवे ने कसी कमर, चलाई जाएंगी ‘ऑक्सीजन एक्सप्रेस’ ट्रेनें

कितने दिनों में कोविड मरीज ठीक होते हैं या हालत हो जाती है खराब, 14 दिन की लिमिट का क्या है मतलब

बटन इतना ज़ोर से दबाना कि बटन यहां दबे और करंट दीदी को कोलकाता में लगे – अमित शाह

मरीज तड़पता रहा, भर्ती कराने गए परिजनों को डॉक्टर कैमरे के सामने ही पीटते रहे

अमृता सिंह के साथ अपने रिश्ते को लेकर करीना ने खोला बड़ा राज, कहा – मैं उनसे कभी नहीं………..

घर में सो रहा था शख्स, सिर काट कर साथ ले गया कातिल

घर आई टीचर को पहले जान से मारा फिर हाथ-पैर बांध किया सेक्स, पत्नी और बच्चों की भी…

AC की वजह से फैल सकता है कोरोना वायरस, Switch ON करने से पहले पढ़ें ये खबर

ऊपर