बिहारः पूर्व बाहुबली सांसद शहाबुद्दीन के भतीजे की हत्या, सीवान पुलिस छावनी में तब्दील

पटनाः बिहार के सीवान जिले में शुक्रवार देर रात अपराधियों ने आरजेडी के पूर्व बाहुबली सांसद शहाबुद्दीन के भतीजे यूसुफ की गोली मारकर हत्‍या कर दी। इस हत्‍याकांड से पूरे इलाके में हड़कंप मच गया। आरोपियों ने यूसुफ के सीने में करीब से गोली मारी। उसे अस्‍पताल ले जाया गया जहां डॉक्‍टरों ने मृत घोषित कर दिया। खबर मिलते ही बड़ी संख्‍या में लोग अस्‍पताल पहुंच गए और हंगामा करने लगे। बढ़ते तनाव को देखते हुए घटनास्थल के आसपास बड़ी संख्या में पुलिसकर्मियों की तैनाती कर दी गई है।
पुलिस ने दिया आश्वासन
हत्या के कारणों का फिलहाल पता नहीं चल सका है। पुलिस आरोपियों की धर-पकड़ के लिए लगातार छापेमारी कर रही है। बिहार के डीजीपी गुप्‍तेश्‍वर पाण्‍डेय ने कहा है कि पुलिस अपराधियों तक पहुंचने का पूरा प्रयास कर रही है। जल्‍द ही हम उन्‍हें गिरफ्तार कर लेंगे। घटना टाउन थाना क्षेत्र के दखिन टोला इलाके की है।
सीवान के बाहुबली आरजेडी नेता और पूर्व सांसद मोहम्मद शहाबुद्दीन चर्चित तेजाब हत्याकांड के मामले में दिल्ली की तिहाड़ जेल में बंद चल रहे हैं। उनको लोअर कोर्ट ने उम्रकैद की सजा सुनाई है। इस फैसले को चुनौती देते हुए शहाबुद्दीन ने पटना हाई कोर्ट का दरवाजा खटखटाया था लेकिन वहां से भी उन्हें राहत नहीं मिली थी। 11 दिसंबर, 2015 को दो भाइयों की तेजाब डालकर हत्या कर देने के मामले में सीवान की एक कोर्ट ने शहाबुद्दीन सहित चार लोगों को उम्रकैद की सजा सुनाई थी।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

इंडियन म्यूजियम फायरिंग मामले में गिरफ्तार जवान को सीआईएसएफ ने किया बर्खास्त

कुक ने दरवाजे पर जड़ दिया था ताला वरना जाती और भी कई जान इंडियन म्यूजियम के बैरक में फायरिंग का मामला सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : इंडियन म्यूजियम आगे पढ़ें »

ऊपर