बिहार में भारी मात्रा में शराब बरामद, तीन गिरफ्तार

पटना : बिहार में मुंगेर और सारण जिले में पुलिस की छापामारी में जहां भारी मात्रा में देशी और विदेशी शराब बरामद की गयी वहीं तीन तस्करों को गिरफ्तार कर लिया गया।
मुंगेर के पुलिस अधीक्षक डॉ. गौरव मंगला ने बताया कि जिले के कोतवाली और नया रामनगर थाना क्षेत्रों में छापा मारकर कुल 176 लीटर देशी और विदेशी शराब बरामद की गयी। उन्होंने बताया कि पुलिस ने इन दोनों मामलों में कुल तीन शराब तस्करों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने दोनों मामलों में बिहार मद्य निषेध एवं संशोधित उत्पाद अधिनियम, 2018 की धाराएं 30 (ए) और 32 के तहत मुकदमा दर्ज कर आगे की जांच शुरू कर दी है। वहीं, सारण से प्राप्त रिपोर्ट के अनुसार, जिले में मशरख थाना क्षेत्र के गंगौली गांव में पुलिस ने सूचना के आधार पर 140 लीटर देशी शराब बरामद की है। हालांकि इस छापामारी के दौरान अवैध शराब के कारोबारी भागने में कामयाब रहे हैं। पुलिस को जानकारी मिली कि गंगौली नया टोला स्थित मंदिर के निकट शिवनाथ शर्मा की खाली जमीन में तीन लोग शराब से भरा ड्रम छिपा रहे हैं। इस सूचना के आधार पर की गयी छापामारी में 140 लीटर शराब बरामद की गयी है। पुलिस ने शराब बरामद करने के साथ ही पड़ोसी इसुआपुर थाना क्षेत्र के डोईला गांव निवासी रामबाबू महतो, राधे महतो एवं जयराम शर्मा के विरुद्ध नामजद प्राथमिकी दर्ज की है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

सोनम वांगचुक के चीनी उत्पादों के बहिष्कार अभियान को व्यापारियों का मिला समर्थन

नई दिल्ली : कन्फेडरेशन ऑफ ऑल इंडिया ट्रेडर्स (कैट) ने कहा है कि देश के सात करोड़ व्यापारी लद्दाख के शैक्षिक सुधारक सोनम वांगचुक के आगे पढ़ें »

पूर्व पाक कप्तान हनीफ का दावा, 1983 में हॉकी टीम के सदस्‍य तस्‍करी में लिप्‍त थे 

कराची : पाकिस्तान के पूर्व हॉकी कप्तान हनीफ खान ने आरोप लगाया कि 1983 में हांगकांग से वापस आते समय उनकी टीम के कुछ खिलाड़ियों आगे पढ़ें »

ऊपर