बिहार में बेखौफ अपराधियों का तांडव, दंपति के साथ किया ऐसा…

बक्सर : बिहार में हाल ही में विधानसभा चुनाव खत्म हुए हैं। नई सरकार से प्रदेश वासियों को विकास की उम्मीदें है। लेकिन बात करे प्रदेश के कानून व्यवस्था की तो बढ़ते आपराधिक घटनाएं इसकी बद्दतर स्थिति को दर्शाते हैं। अपराधी बेखौफ यहां अपने गलत इरादे को अंजाम देते हैं। इसकी वजह से राज्य वासियों में काफी दहशत है।

पिछले दिनों बक्सर जिले में बेखौफ अपराधियों ने जमीनी विवाद में एक दंपति को सरेआम गोली मार दी। मामला धनसोई थाना क्षेत्र के जगमनपुर गांव की है। दोनों पीड़ितों को सिर में गोली मारी गई है। मौके पर पहुंचे बक्सर सदर के एसडीपीओ गोरखराम के अनुसार मामला जमीन विवाद से जुड़ा हुआ है। फिलहाल परिजनों से पूछताछ जारी है।

जानकारी के मुता‌बिक, गुरुवार की शाम को गोली की आवाज सुन अगल बगल के लोग घटना स्थल पर पहुंचे, जहां पति-पत्नी को रक्तरंजित हालत में पड़ा पाया। आनन फानन में दोनों को इलाज के लिए सदर अस्पताल ले गए, जहां डॉक्टरों ने बेहतर इलाज के लिए दोनों को बनारस रेफर कर दिया है। दोनों की हालत अभी गंभीर है। पीड़ित के नाती अनिष पांडे ने इस घटना के बाबत बताया कि पहले से ही जमीन को लेकर लगातार उनलोगों को धमकाया जा रहा था। वहीं सदर एसडीपीओ ने कहा कि गोली मारने की सूचना हमें मिली है, फिलहाल अभी कोई आवेदन नहीं मिला है। आवेदन मिलने पर हम आगे की कार्रवाई करेंगे।

शेयर करें

मुख्य समाचार

‘जय श्री राम’ का नारा कहीं जानबूझ कर तो नहीं लगाया गया !

आगामी विस चुनाव पर पड़ सकता है खासा असर भाजपा के लिए बना चुनावी हथकंडा कोलकाता : ऐसा पहली बार नहीं है। पहले भी जय श्रीराम सुनकर आगे पढ़ें »

रविवार को करे ये काम, सफलता होगी साथ

नई दिल्ली : ज्योतिष के मानें तो रविवार को सुबह-सुबह इस उपाय को करने से पूरे सप्ताह सफलता अपके कदम चूमेगी। ऐसी मान्यता है कि आगे पढ़ें »

ऊपर