बिहार में बड़ी मात्रा में शराब बरामद, कई गिरफ्तार

वैशाली में ट्रक पर लदी 20 लाख की शराब बरामद

भागलपुर में ट्रैक्टर से 48 कार्टन शराब जब्त, चालक समेत तीन गिरफ्तार

बांका के बौंसी में वाहन से शराब जब्त, तीन तस्कर गिरफ्तार

हाजीपुर से मिली रिपोर्ट के मुताबिक, बिहार के वैशाली जिले में गोरौल थाना क्षेत्र के महमदपुर दरिया गांव के निकट हाजीपुर- मुजफ्फरपुर राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या-22 पर पुलिस ने एक ट्रक पर लदी 380 कार्टन विदेशी शराब बरामद की है।
पुलिस सूत्रों ने मंगलवार को यहां बताया कि सूचना मिली थी कि इलाके में शराब की बड़ी खेप लाई जा रही है। इसके बाद सोमवार देर रात महमदपुर दरिया गांव के निकट राष्ट्रीय राजमार्ग 22 पर एक ट्रक को रोककर तलाशी लेकर ट्रक पर लदी 380 कार्टन विदेशी शराब बरामद की गयी है। हालांकि ट्रक चालक और सह चालक पुलिस को चकमा देकर फरार हो गए। सूत्रों ने बताया कि बरामद शराब हरियाणा निर्मित है और उसकी कीमत करीब 20 लाख रुपये बताई जाती है। निबंधन संख्या के आधार पर ट्रक मालिक का पता लगाया जा रहा है। जानकारी मिलने के बाद उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

भागलपुर से मिली रिपोर्ट के मुताबिक, बिहार में भागलपुर जिले के जगदीशपुर थाना क्षेत्र के सन्हौला मोड़ के निकट पुलिस ने मंगलवार को एक ट्रैक्टर से भारी मात्रा में विदेशी शराब जब्त कर तीन लोगों को गिरफ्तार किया है।
पुलिस सूत्रों ने यहां बताया कि सूचना मिली थी कि झारखंड से अवैध शराब की खेप आने वाली है। इसी आधार पर सन्हौला मोड़ के पास चेकिंग अभियान चलाया गया। इस दौरान एक संदिग्ध ट्रैक्टर को रोक कर उसकी तलाशी ली गयी। इस तलाशी में 48 कार्टन विदेशी शराब जब्त की गयी। सूत्रों ने बताया कि ट्रैक्टर में पुआल के नीचे शराब को छिपाकर रखा गया था। इस सिलसिले में चालक और दो शराब तस्करों को गिरफ्तार किया गया है।

बांका से मिली रिपोर्ट के मुताबिक, बिहार में बांका जिले के बौसी थाना क्षेत्र से उत्पाद विभाग की टीम ने आज एक वाहन से 20 कार्टन शराब जब्त कर तीन तस्करों को गिरफ्तार कर लिया।
उत्पात विभाग के सूत्रों ने यहां बताया कि विभाग के पदाधिकारियों ने सूचना के आधार पर भागलपुर -दुमका मार्ग में संझोतरी चौक के पास एक वाहन से करीब 20 कार्टन विदेशी शराब बरामद किया है। इस सिलसिले में तीन शराब तस्कर को गिरफ्तार किया गया है। सूत्रों ने बताया कि तस्करों में खगड़िया जिले के मानसी थाना क्षेत्र के ठाठा गांव के अंजनी कुमार, चंदन कुमार और खुटिया गांव के सौरभ कुमार को गिरफ्तार किया गया है। विभाग के निरीक्षक प्रमोद कुमार मंडल के नेतृत्व मे छापामारी की गयी।

शेयर करें

मुख्य समाचार

टी20 विश्व कप 2021 के लिये श्रीलंका और यूएई होंगे भारत के बैकअप

नयी दिल्ली : भारत अगर अगले साल टी20 विश्व कप की मेजबानी नहीं कर पाता है तो अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद ने श्रीलंका और संयुक्त अरब आगे पढ़ें »

छह खिलाड़ियों के पॉजिटिव होने के बावजूद 19 से शुरू होगा राष्ट्रीय हॉकी शिविर

नयी दिल्ली : पुरूष हॉकी टीम के कप्तान मनप्रीत सिंह सहित छह खिलाड़ियों के कोविड-19 जांच में पॉजिटिव होने से अस्पताल में भर्ती होने के आगे पढ़ें »

ऊपर