बिहार में बड़ी मात्रा में शराब बरामद, 4 गिरफ्तार

छपरा में वाहनों से 273 लीटर शराब जब्त, चार गिरफ्तार
छपरा : बिहार में सारण जिले के मांझी थाना क्षेत्र से पुलिस ने बुधवार को दो कारों से करीब 275 लीटर शराब जब्त कर चार लोगों को गिरफ्तार किया है।
पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, जिले के मांझी थानान्तर्गत बलिया मोड़ पर वाहन चेकिंग के दौरान उत्तर प्रदेश की तरफ से आ रही एक संदिग्ध कार की तलाशी के दौरान 205 लीटर शराब जब्त की गयी। इस सिलसिले में जिले के अमनौर निवासी हरिदयाल सिह के पुत्र विकास कुमार सिंह एवं वैशाली जिले के हाजीपुर मुंगरही निवासी रामदयाल राय के पुत्र गोलची कुमार को गिरफ्तार कर लिया गया। सू्त्रों ने बताया कि वाहन जांच के क्रम में एक अन्य कार से 68 लीटर शराब बरामद की गयी है। मामले में दो लोगों को गिरफ्तार किया गया। गिरफ्तार लोगों में मुजफ्फरपुर जिले के नगर थाना क्षेत्र के गोला रोड निवासी अभिनंदन कुमार एवं सुमित सहगल शामिल हैं। इस सिलसिले में अलग-अलग मामला दर्ज कर सभी को जेल भेज दिया गया है।

दरभंगा में 596 कार्टन विदेशी शराब जब्त
दरभंगा : बिहार में दरभंगा जिले के दो अलग-अलग थाना क्षेत्र से पुलिस ने बड़ी मात्रा में विदेशी शराब जब्त की है।
अनुमंडल पुलिस अधिकारी (बेनीपुर) उमेश्वर चौधरी ने बताया कि जिले के बहेड़ा थाना क्षेत्र के पोहद्दी गांव में एक ईंट भट्टे के समीप से पुलिस ने विदेशी शराब लदे एक ट्रक और एक पिकअप वैन को जब्त किया है। जब्त ट्रक पर 550 कार्टन विदेशी शराब लदी थी। ट्रक पर पश्चिम बंगाल राज्य की निबंधन संख्या अंकित है। ट्रक से शराब उतार कर ले जाने वाले पिकअप वैन पर बिहार का नंबर अंकित है। उन्होंने बताया कि बरामद शराब में कई नामी ब्रांड शामिल हैं।
उधर, जिले के हायाघाट थाना क्षेत्र के हथौड़ी गांव में करेह नदी के किनारे परवल के खेत में गड्ढा खोद छिपाकर रखे गए 46 कार्टन विदेशी शराब को पुलिस ने बरामद किया है। बरामद शराब हरियाणा निर्मित है। इसी थाना क्षेत्र के मनोज साह और दिगंबर सिंह ने शराब मंगाकर परवल के खेत में गड्ढा खोदकर छिपा कर रखा था। हालांकि, छापामारी की भनक लगते ही दोनों अभियुक्त फरार हो गए हैं।

शेयर करें

मुख्य समाचार

आधुनिक क्रिकेट में विराट-रोहित की जोड़ी नंबर-1 : संगकारा

नयी दिल्‍ली : श्रीलंका के पूर्व कप्तान कुमारा संगकारा ने कहा कि क्रिकेट के हर युग में एक बेहतरीन जोड़ी देखने को मिलती है। इस आगे पढ़ें »

दिल्ली उपराज्यपाल के दफ्तर में मिले 13 कोरोना से संक्रमित कर्मचारी

नयी दिल्ली : दिल्ली के उपराज्यपाल (एलजी) अनिल बैजल के दफ्तर के 13 कर्मचारी और छह अन्य सरकारी कर्मचारी कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए आगे पढ़ें »

ऊपर