बिहार में नेताओं को राजद और राजग से मिलेगा छुटकारा, यशवंत बनायेंगे नया गठबंधन

यशवंत ने बिहार के चुनाव में राजद और राजग का विकल्प देने के लिए गठबंधन का किया एलान
पटना : बिहार में इस वर्ष होने वाले विधानसभा चुनाव में राष्ट्रीय जनता दल(राजद) और राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) का मजबूत विकल्प देने के लिए पूर्व केंद्रीय मंत्री यशवंत सिन्हा ने आज नया गठबंधन बनाने का एलान किया। दलीय राजनीति से संन्यास ले चुके  सिन्हा ने यहां शनिवार को पूर्व केंद्रीय मंत्री नागमणि, देवेंद्र यादव,बिहार के पूर्व मंत्री नरेंद्र सिंह और श्रीमती रेणु कुशवाहा, पूर्व सांसद अरुण कुमार, लोक जनशक्ति पार्टी (लोजपा) सेकुलर के राष्ट्रीय अध्यक्ष सत्यानंद शर्मा, जनतांत्रिक विकास पार्टी (जेवीपी) के अनिल कुमार के साथ संवाददाता सम्मेलन में कहा कि गैर राजद और गैर राजग के खिलाफ उनका गठबंधन एक मजबूत विकल्प देगा। उनके गठबंधन का नारा है ‘इस बार बदलें बिहार’ है।  सिन्हा ने कहा कि राजद और राजग को बिहार के लोगों ने 15-15 साल तक काम करने का मौका दिया लेकिन दोनों ही अपने चुनावी घोषणा पत्र में किए गए किसी वादे पर खरा नहीं उतर पाए। उन्होंने कहा कि प्रदेश की तस्वीर बदलने के लिए 15 वर्ष का कार्यकाल किसी भी सरकार के लिए काफी होता है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

शेयर बाजारों में लगातार पांचवें दिन तेजी

मुंबई : शेयर बाजारों में मंगलवार को लगातार पांचवें कारोबारी सत्र मे तेजी रही और बीएसई सेंसेक्स और नेशनल स्टॉक एक्सचेंज का निफ्टी दोनों बढ़त आगे पढ़ें »

बंगाल में ध्वनि प्रदूषण रोकने के लिए लगेंगे 2,000 से ज्यादा निगरानी यंत्र

कोलकाता : पश्चिम बंगाल में ध्वनि प्रदूषण पर रोक लगाने के प्रयासों के तहत राज्य में 2,000 से ज्यादा ध्वनि निगरानी यंत्र लगाए जा रहे आगे पढ़ें »

ऊपर