बिहार में तीन नाबालिग लड़कों ने आठ साल की बच्ची से बलात्कार के बाद उसकी हत्या की

पूर्णिया (बिहार) : बिहार में पूर्णिया जिले के धमदाहा थाना क्षेत्र में रविवार की देर रात तीन नाबालिग किशोरों ने आठ साल की बच्ची से कथित रूप से सामूहिक बलात्कार करने के बाद उसकी हत्या कर दी।
धमदाहा थानाध्यक्ष राजकिशोर शर्मा ने मंगलवार को बताया कि दो आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया गया है। तीसरे अभियुक्त की गिरफ्तारी के लिए छापामारी जारी है। पुलिस को मिली शिकायत के अनुसार, बच्ची के पिता ने बताया कि बच्ची रविवार रात भोजन के बाद पड़ोस में टीवी देखने के लिए निकली थी। लेकिन जब वह देर रात घर नहीं लौटी तो परिवार उसकी तलाश करने लगा। उन्होंने बताया कि सोमवार सुबह ग्रामीणों ने बिशनपुर चौक स्थित एक पान की दुकान के नीचे बच्ची का खून से लथपथ अर्द्धनग्न शव पड़े होने की सूचना दी। पुलिस इस संबंध में आगे की कार्रवाई कर रही है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

साइबर अपराधियों ने निकाला ठगी का नया रास्ता

  रांची: साइबर अपराधी लगातार नए-नए प्रयोग कर लोगों के खातों पर सेंध लगा रहे हैं। इन दिनों साइबर अपराधियों ने 'एनी डेस्क' नाम के एप आगे पढ़ें »

कोरोना से कोलकाता पुलिस के कांस्टेबल की मौत

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : कोरोना के कारण कोलकाता पुलिस के एक कांस्टेबल की मौत हो गयी। मृतक का नाम शंकर चक्रवर्ती है। वह साउथ ड‌िविजन में आगे पढ़ें »

ऊपर