बिहार में ट्रेन यात्रियों से लाखों की डकैती

जमुई : बिहार में पूर्व मध्य रेलवे के झाझा- किऊल रेल खंड पर रविवार तड़के डकैतों ने वनांचल एक्सप्रेस ट्रेन में यात्रियों से लाखों रुपये मूल्य की संपत्ति लूट ली।
जमुई रेल पुलिस सूत्रों ने यहां बताया कि भागलपुर से रांची जा रही 13403 वनांचल एक्सप्रेस ट्रेन के एस-1 और एस-2 डिब्बे में अपराधियों ने रेल यात्रियों से लूटपाट की और विरोध करने पर कुछ यात्रियों की पिटाई भी कर दी। पहले से यात्री के वेश में सवार नकाबपोश करीब 12 अपराधियों ने झाझा और जमुई स्टेशनों के बीच हथियार का भय दिखाकर यात्रियों से नकद, महिलाओं के जेवरात और मोबाइल फोन समेत करीब दो-तीन लाख रुपये की संपत्ति लूट ली है। सूत्रों ने बताया कि लूटपाट के बाद भाग रहे दो लुटेरों को आरपीएफ के जवानों ने धर दबोचा है। दोनों लुटेरे पिता-पुत्र बताये जाते हैं जो झाझा थाना के तेलियाडीह गांव के रहने वाले हैं। पुलिस दोनों से पूछताछ कर रही है। पुलिस ने दावा किया कि गिरफ्तार लुटेरों की निशानदेही पर सभी अपराधी पकड़े जायेंगे। पुलिस ने अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापामारी शुरू कर दी है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

बिकरू कांड : गैंगस्टर विकास दुबे की पत्नी और बेटा भी गिरफ्तार

लखनऊ : कानपुर के बिकरू गांव में आठ पुलिसकर्मियों की हत्या के मामले में मुख्य आरोपी विकास दुबे की गुरुवार को मध्य प्रदेश के उज्जैन आगे पढ़ें »

संन्यास के बारे में नहीं सोच रहे माही – धोनी के मैनेजर

नयी दिल्ली : पिछले साल एकदिवसीय विश्व कप के सेमीफाइनल के बाद से मैदान से बाहर चल रहे पूर्व भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धोनी फिलहाल आगे पढ़ें »

ऊपर