बिहार में कोई ‘लालटेन युग’ में नहीं लौटना चाहता : जदयू

पटना : बिहार में सत्तारूढ़ जनता दल (यूनाइटेड) ने दावा किया कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की लोकप्रियता चरम पर है और उनके नेतृत्व में निरंतरता के साथ बिहार विकास की नयी ऊंचाइयों को छू रहा है, इसलिए अगले वर्ष होने वाला यहां का विधानसभा चुनाव एकतरफा होगा।
जदयू के प्रवक्ता राजीव रंजन प्रसाद ने बुधवार को यहां कहा कि समृद्धि, सम्मान एवं सशक्तीकरण के बिहार मॉडल का कोई सानी नहीं है। शिक्षा, स्वास्थ्य, आधारभूत संरचना, महिला एवं कमजोर तबकों का सशक्तीकरण, कृषि एवं जीएसडीपी में लगातार दो अंकों में वृद्धि दर तथा अन्य मानकों के माध्यम से बिहार ने पिछले चौदह वर्षों में जो कुछ हासिल किया है, उस पर बिहारवासियों को गर्व है। उन्होंने कहा कि राज्य की जनता ने पहले भी जात पात की राजनीति को नकारा है। विकास के मायने बिहार की जनता समझ चुकी है इसीलिए जनता ‘लालटेन युग’ में कभी भी नहीं लौटना चाहेगी।

शेयर करें

मुख्य समाचार

7 को भाजपा के उम्मीदवारों की हो सकती है घोषणा

मनीष के पिता बैरकपुर से लड़ सकते हैं चुनाव खड़दह से भाग्य आजमा सकते हैं शीलभद्र तो भाटपाड़ा से पवन सिंह सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : राज्य में विधानसभा आगे पढ़ें »

बंगाल के चुनाव का असर दिखने लगा अब मिठाइयों पर

जय श्री राम और खेला होबे डिजाइन की बिकने लगीं मिठाइयां कोलकाता : राज्य में कड़े चुनावी मुकाबले का असर अब यहांं की मिठाई की दुकानों आगे पढ़ें »

ऊपर