बिहार पुलिस की परीक्षा देकर लौट रही छात्रा से टेंपो ड्राइवर ने किया रेप, हत्या कर फेंका तेजाब

बगहाः पश्चिमी चंपारण जिले के बगहा में बिहार पुलिस की परीक्षा देने गई एक छात्रा को अगवा कर टेंपो चालक ने उसके साथ दुष्कर्म किया और फिर हत्या कर दी। गुरुवार को छात्रा का शव नहर किनारे पड़ा मिला। चेहरे तक तेजाब डालकर पहचान मिटाने की कोशिश की गई है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है। मिली जानकारी के मुताबिक, बीते 14 मार्च रविवार को चिउटाहा थाना क्षेत्र की छात्रा बिहार पुलिस की परीक्षा देने बेतिया गई थी। परीक्षा देने के बाद छात्रा वापस घर लौट रही थी। छात्रा एक ऑटो में सवार हुई। बताया जा रहा है कि ऑटो के ड्राइवर ने छात्रा को अगवा किया और फिर सुनसान जगह पर ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म किया।

पहचान मिटाने के लिए चेहरे पर डाला तेजाब
दुष्कर्म के बाद छात्रा की हत्या कर दी और पहचान मिटाने के लिए उसके चेहरे पर तेजाब डालकर दिया। छात्रा का तीन दिन बाद शव सेमरा थाना क्षेत्र के प्रतापपुर नहर किनारे पड़ा मिला है। गांव के लोगों ने हत्यारे को फांसी देने की मांग करते हुए हंगामा करना शुरू कर दिया।
शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया
छात्रा के शव मिलने की सूचना पर एसडीपीओ रामनगर और एसपी किरण कुमार जाधव मौके पर पहुंचे और गांव वालों को शांत कराते हुए शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अनुमंडलीय अस्पताल भिजवा दिया। एसपी किरण कुमार ने बताया कि छात्रा की पहचान कर ली गई है। साथ ही आरोपी टेंपो चालक को गिरफ्तार कर लिया गया है। उन्होंने बताया कि टेंपो के ड्राइवर की पहचान सेमरा थाना क्षेत्र के कतकुइया निवासी इसरायल बैठा के पुत्र राजू बैठा के रूप में हुई है।
शेयर करें

मुख्य समाचार

कमिंस-रसेल के अर्धशतक बेकार, केकेआर की लगातार तीसरी हार

कोलकाता को 18 रन से हरा चेन्नई ने लगाई जीत की हैट्रिक मुंबई : आईपीएल 2021 के 15वें मैच चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) ने कोलकाता नाइट आगे पढ़ें »

कोरोना से मरीज त्रस्त, नर्सिंग होम्स बिल बनाने में व्यस्त

दक्षिण कोलकाता के नर्सिंग होम पैकेज पर ले रहे हैं कोरोना मरीजों को कोलकाता : कोरोना के कारण राज्य की स्वास्थ्य व्यवस्था ​अब धीरे-धीरे चरमरा रही आगे पढ़ें »

ऊपर