बिहार चुनाव : केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी को हुआ कोरोना, बीजेपी की हैं स्टार प्रचारक

पटना : केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी कोरोना पॉजिटिव पाई गई हैं। उनकी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव मिली है। उन्होंने बुधवार शाम में ट्वीट कर इसकी जानकारी साझा की। इसके साथ ही उन्होंने अपने संपर्क में आए लोगों से जल्द जांच कराने की अपील की है।

स्मृति ईरानी ने ट्वीट कर लिखा कि, ‘यह कभी-कभी ही होता है जब मुझे कुछ ऐलान करते वक्त शब्द खोजने हों। इसलिए मैं इसे साधारण रखती हूं। मैं कोरोना संक्रमित पाई गई हूं और जो भी लोग मेरे संपर्क में आए हैं उनसे विनती है कि अपना टेस्ट जरूर कराएं।’

बताते चलें कि, स्मृति ईरान की कोरोना रिपोर्ट ऐसे समय में पॉजिटिव पाई गई है जब वह विधानसभा चुनाव प्रचार के लिए बिहार के दौरे पर हैं। वह यहां बीजेपी की स्टार प्रचारक हैं। स्मृति ईरानी ने मंगलवार को गोपालगंज में एक जनसभा को संबोधित किया था। इस रैली में उन्होंने आरजेडी पर जमकर निशाना साधा था।

इससे पहले, बिहार के उपमुख्यमंत्री और भारतीय जनता पार्टी के दिग्गज नेता सुशील कुमार मोदी कोरोना संक्रमित पाए गए थे। उन्हें इलाज के लिए पटना स्थित एम्स में भर्ती कराया गया था। सुशील मोदी ने ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी थी। जबकि, चुनाव प्रचार करते हुए बीजेपी के एक और स्टार प्रचार और पार्टी के सीनियर नेता शाहनवाज हुसैन रैली करते हुए कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे। इसके बाद उन्हें एम्स के ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया गया था।

शेयर करें

मुख्य समाचार

16 साल में कई बड़े ब्रांड्स की चहेती बन गई श्री श्याम एग्रो

श्री श्याम एग्रो बायोटेक (Shri Shyam Agro Biotech) प्रा. लि. के डायरेक्टर रोहित खेतान एमबीए हैं। उनके पास उद्योग-व्यापार का 22 वर्षों से अधिक का आगे पढ़ें »

8 बेड की यूनिट से 4 मल्टी-स्‍पेशियलिटी अस्पतालों का रूप ले चुका है आईएलएस

अमेरिका की सर्जिकल रिव्यू कमेटी द्वारा सर्जन ऑफ एक्सीलेंस से नवाजे गए डॉ. ओम टांटिया ने 1999 में कोलकाता में लैप्रोस्कोपिक यूनिट स्‍थापित करने का आगे पढ़ें »

ऊपर