बिजी वीकेंड के लिए ईजी सेक्स टिप्स

कोलकाताः दिन भर घंटो ऑफिस के काम में व्यस्त रहने और बाकी टाइम घर के कामों में लगे रहने के कारण अक्सर लोगों को सेक्स के लिए टाइम ही नहीं मिल पाता है, और वे सोचते हैं कि वे वीकेंड पर सेक्स करेंगे। लेकिन वीकेंड पर भी तरह तरह के काम, बच्चों के साथ समय बिताने और उनके लिए खाना बनाने के बीच में आपको ठीक से समय नहीं मिल पाता है। ऐसे बिजी शेड्यूल के बीच भी आप अपने पार्टनर के साथ आसानी से कुछ पल निकाल सकते हैं। हम यहां आपको ऐसे ही कुछ तरीके बता रहे हैं जिनकी मदद से आप कितने भी बिजी हों सेक्स करने के लिए आराम से टाइम निकाल सकते हैं।
किचन की स्लैब जल्दी से सेक्स करने के लिए सबसे उपयुक्त जगह है। जितनी देर में गैस पर खाना पक रहा हो उतनी देर में आप दोनों आसानी से एक दूसरे के करीब आ सकते हैं और सेक्स कर सकते हैं। सेक्स करते समय इस बात का ध्यान रखें कि आपका पड़ोसी आपको देख न रहा हो। अगर आप दोनों बहुत जल्दी में हैं तो आप ओरल सेक्स कर सकते हैं।

अपने बच्चों का स्कूल प्रोजेक्ट बनाते समय या बर्थडे पार्टी के लिए गिफ्ट पैक करते समय भी आप एक दूसरे के करीब आ सकते हैं। ऐसे में बच्चे को खेलने के लिए घर से बाहर भेज दें और फिर आप गिफ्ट में इस्तेमाल होने वाली चीजों से एक दूसरे को छेड़ें। ऐसे में आप वुमन ऑन टॉप पोजीशन अपना सकती हैं या फिर डॉगी पोजीशन भी ऐसे समय में बेहतर है।
अगर आप इस वीकेंड पर अपने बालों की कंडीशनिंग करना चाहते हैं तो दोनों लोग एक साथ नहायें और एक दूसरे के बालों में कंडीशनर लगायें। ऐसे में आप दोनों एक दूसरे के बहुत करीब आ जाते हैं और फिर आप आसानी से ओरल सेक्स भी कर सकते हैं।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्सहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

एसिडिटी और जलन के कारण हो गए हैं परेशान तो अब अपनाएं ये घरेलू नुस्खे

कोलकाता : खानपान में थोड़ी सी लापरवाही के कारण सीने में जलन और एसिडिटी की समस्या हो जाती है। इस समस्या से जब तक निजात आगे पढ़ें »

ऊपर