बिग बॉस के इस एक्स कंटेस्टेंट ने गर्लफ्रेंड के साथ की मारपीट, हुआ फरार

नई दिल्ली: बिग बॉस के एक्स कंटेस्टेंट और बॉलीवुड में कई फिल्मों में काम कर चुके एक्टर अरमान कोहली के खिलाफ कथित तौर पर अपनी गर्लफ्रेंड नीरू रंधावा के साथ बुरी तरह मारपीट पर मुंबई के सांताक्रूज पुलिस स्टेशन में केस दर्ज की गई है। नीरू पेशे से फैशन स्टाइलिश हैं। पुलिस ने उनके खिलाफ आईपीसी सेक्शन 326 के तहत केस दर्ज किया है। यदि इस मामले में वह दोषी पाये गये तो उन्हें सात साल तक की सजा हो सकती है। सूत्रों के मुता‌बिक रंधावा को पीटने के बाद अरमान कोहली फरार हो गए हैं। अरमान कोहली को मुंबई पुलिस ढूंढ रही है और कई जगहों पर छापेमारी कर रही है।
वित्तीय कारणों के लिए की मारपीट
सूत्रों के मुताबिक रविवार को यह कपल फाइनेंसियल कारणों से मारपीट की। अरमान ने गुस्से में नीरू को जोर से धक्का मारा, जिससे वह सीढ़ियों से नीचे गिर पड़ी। नीरू ने यह आरोप लगाया है कि अरमान ने उनके बालों को पकड़कर खींचे और दीवार पर सिर को पटका। बुरी तरह चोटिल होने के बाद नीरू रंधावा को मुंबई के कोकिलाबेन धीरूभाई अंबानी में भर्ती कराया गया।

शेयर करें

मुख्य समाचार

जनजातियों की कला-संस्कृति, परंपरा एवं रीति-रिवाज समृद्ध : द्रौपदी मुर्मू

रांची : झारखंड की राज्यपाल सह कुलाधिपति द्रौपदी मुर्मू ने शुक्रवार को कहा कि जनजातियों की कला, संस्कृति, लोक साहित्य, परंपरा एवं रीति-रिवाज समृद्ध रही आगे पढ़ें »

अत्यधिक प्रोटीन लेना हो सकता है जानलेवा: रिपोर्ट

नई दिल्ली : स्वस्थ रहने की बात हो तो सबसे पहले प्रोटीन लेने की सोचते हैं। प्रोटीन से मांसपेशियां मजबूत होती है और साथ ही आगे पढ़ें »

ऊपर