बारात में आर्केस्ट्रा के दौरान दूल्हे के दोस्तों और दुल्हन के रिश्तेदारों में मारपीट, 1 बाराती की मौत

भभुआ: उत्तर प्रदेश के सोनभद्र जिले में एक शादी में शामिल होने के लिए गए बिहार के कैमूर जिले के निवासी एक 25 वर्षीय युवक की मौत हो गई। बताया जाता है कि शादी में दूल्हे के दोस्तों और दुल्हन के रिश्तेदारों के बीच झगड़ा हुआ था। इसके बाद कैमूर जिले का निवासी युवक मृत पाया गया। पुलिस ने मंगलवार को जानकारी देते हुए बताया कि शादी में हुए झड़गे में कैमूर के भभुआ निवासी 25 वर्षीय सरोज साह की मौत हो गई। जबकि तीन अन्य घायल हुए। उन्हें इलाज के लिए निकट के अस्पताल में भर्ती कराया गया।
पुलिस के मुताबिक, बिहार के कैमूर जिले के अधौरा थाना क्षेत्र के सिकरी गांव से एक बारात सोनभद्र जिले के पन्नूगंज थाना क्षेत्र के पचोखर गांव में गई थी। इस बारात में 25 वर्षीय सरोज साह भी था। सोमवार रात करीब 10 बजे दूल्हे के कुछ दोस्तों ने नशे में आर्केस्ट्रा पर डांस कर रहीं महिलाओं के साथ दुर्व्यवहार किया। इस पर दुल्हन पक्ष ने आपत्ति जताई। इस बात को लेकर विवाद हो गया और दोनों पक्षों में मारपीट हो गई, जिसमें कुछ लोग घायल हो गए। जबकि सरोज साह का शव कुएं में पड़ा मिला।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

आज ऐसे करें शिव चतुर्दशी व्रत, जानिए इसके शुभ मुहूर्त, पूजा विधि और महत्व

कोलकाताः शिव चतुर्दशी व्रत हर महीने के कृष्ण पक्ष की चतुर्दशी को किया जाता है। इसे मासिक शिवरात्रि भी कहा जाता है। इस बार ये आगे पढ़ें »

ऊपर