बांग्लादेश में गैस पाइपलाइन में विस्फोट, 7 लोगों की मौत

ढाका : दक्षिण-पश्चिमी बांग्लादेश में रविवार को एक मकान में गैस के पाइपलाइन में विस्फोट होने के कारण करीब 7 लोगों की मौत हो गई। साथ ही 8 अन्य घायल हो गए। पुलिस ने यह जानकारी दी। घटना स्‍थल पर पहुंची पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि यह विस्फोट चट्टोग्राम शहर के पत्थरघाट में 5 मंजिला एक इमारत के भूतल पर हुआ।

गैस राइजर में हुआ विस्फोट

पुलिस के अनुसार, इस विस्फोट के पीछे की वजह अब तक स्पष्ट नहीं हो पाया है। विस्फोट के पीछे की वजह की जांच जारी है। इमारत का गैस राइजर इसकी चारदीवारी के बगल में है जहां विस्फोट हुआ है। पुलिस अधिकारी को यह कहते हुए उद्धृत किया गया है कि हो सकता है कि गैस राइजर (पाइप) में कोई दिक्कत आ गई हो या फिर यह विस्फोट सुबह खाना बनाने की गतिविधियों या सिगरेट की वजह से हुआ हो।

विस्फोट में पैदल यात्री भी हुए घायल

खबर में बताया गया है कि विस्फोट से इमारत की बाहरी दीवार गिर गई जिससे वहां से गुजर रहे पैदल यात्री घायल हो गए। वहीं इमारत के सामने स्थित एक दुकान को भी इस विस्फोट की वजह से क्षति पहुंची है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

उत्तर प्रदेश का बजट जनता की आकांक्षाओं के साथ छलावा : मायावती

नयी दिल्ली : बसपा की अध्यक्ष मायावती ने मंगलवार को उत्तर प्रदेश सरकार के बजट को जनता की अपेक्षाओं के साथ छलावा बताते हुए कहा आगे पढ़ें »

 गौतमबुद्धनगर के बिसरख इलाके में मुठभेड़ में छह बदमाशों को एसटीएफ ने गिरफ्तार किया

लखनऊ : उत्तर प्रदेश पुलिस की स्पेशल टास्क फोर्स (एसटीएफ) ने गौतमबुद्धनगर के बिसरख क्षेत्र से मुठभेड़ में कपड़ा व्यवसायी की हत्या को अंजाम देने आगे पढ़ें »

ऊपर