बांग्लादेश में गैस पाइपलाइन में विस्फोट, 7 लोगों की मौत

ढाका : दक्षिण-पश्चिमी बांग्लादेश में रविवार को एक मकान में गैस के पाइपलाइन में विस्फोट होने के कारण करीब 7 लोगों की मौत हो गई। साथ ही 8 अन्य घायल हो गए। पुलिस ने यह जानकारी दी। घटना स्‍थल पर पहुंची पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि यह विस्फोट चट्टोग्राम शहर के पत्थरघाट में 5 मंजिला एक इमारत के भूतल पर हुआ।

गैस राइजर में हुआ विस्फोट

पुलिस के अनुसार, इस विस्फोट के पीछे की वजह अब तक स्पष्ट नहीं हो पाया है। विस्फोट के पीछे की वजह की जांच जारी है। इमारत का गैस राइजर इसकी चारदीवारी के बगल में है जहां विस्फोट हुआ है। पुलिस अधिकारी को यह कहते हुए उद्धृत किया गया है कि हो सकता है कि गैस राइजर (पाइप) में कोई दिक्कत आ गई हो या फिर यह विस्फोट सुबह खाना बनाने की गतिविधियों या सिगरेट की वजह से हुआ हो।

विस्फोट में पैदल यात्री भी हुए घायल

खबर में बताया गया है कि विस्फोट से इमारत की बाहरी दीवार गिर गई जिससे वहां से गुजर रहे पैदल यात्री घायल हो गए। वहीं इमारत के सामने स्थित एक दुकान को भी इस विस्फोट की वजह से क्षति पहुंची है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

एनर्जी की बढ़ती मांग को पूरा करना एक चुनौती है: ऊर्जा सचिव

नई दिल्ली : इमारतों, वाहनों और कोल्ड चेन सेक्टर में एनर्जी की बढ़ती मांग को पूरा करना एक चुनौती है। नए टेक्नोलॉजी के इस्तेमाल को आगे पढ़ें »

dhanoa

अभिनंदन के पास राफेल होता तो स्थिति अलग होती: पूर्व वायुसेना प्रमुख

नई दिल्ली : पंजाब सरकार की तरफ से चंडीगढ़ में आयोजित मिलिट्री लिटरेचर फेस्टिवल में शनिवार को ‘अंडरस्टैंडिंग द मैसेज ऑफ बालाकोट’ कार्यक्रम में पूर्व आगे पढ़ें »

ऊपर