ओडिसा के कटक में भीषण सडुक हादसा, 12 की मौत 49 घायल

कटक : ओडिशा के कटक में एक बस के पुल से महानदी नदी में गिरने से भीषण सड़क हादसा हो गया। मंगलवार रात को शहर के बाहरी क्षेत्र में जगतपुर के निकट हुए इस हादसे में कम से कम 12 लोगों की मौत हो गई और 49 अन्य घायल हो गये। पुलिस के अनुसार तालचर से कटक जा रही निजी बस पुल की रेलिंग से टकराकर दुर्घटनाग्रस्त हो गई और 30 फुट एक सूखी नदी में गिर गई। नदी में पानी नहीं होने के कारण सूखी जमीन पर गिरते हुए कई लोग बस के नीचे कुचल गए। वहीं प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार एक भैंस के सामने आने से बस चालक ने वाहन पर से नियंत्रण खो दिया और जानवर को बचाने के लिए बस को मोड़ दिया जिस वजह से यह हादसा हुआ।

राहत व बचाव कार्य जारी –
हादसे की जानकारी मिलते हुए पुलिस-प्रशासन ने मौके पर पहुंचकर राहत-बचाव का काम शुरू कर दिया। घायलों को अस्पताल ले जाया गया है। राज्य के मुख्यमंत्री नवीन पटनायक ने हादसे भी दुख जताते हुए ओडिशा सरकार के एक मंत्री को घटनास्थल पर भेजकर घायलों की मदद का भरोसा दिया है। मुख्यमंत्री ने मृतकों के परिजनों के लिए 2-2 लाख रुपये की आर्थिक सहायता का एेलान किया है। साथ ही हादसे में घायल हुए लोगों के मुफ्त इलाज की भी घोषणा की है।


शेयर करें

मुख्य समाचार

Akshaya Kumar

अक्षय कुमार ने दो घंटे का रास्ता बीस मिनट में किया पूरा

मुबंई : बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार हमेशा कुछ न कुछ अलग करते ही रहते हैं। रिस्क लेना या कोई नया रोमांच करना उन्हें काफी आगे पढ़ें »

P Chidambaram appear in court

आईएनएक्स मीडिया मामले में पी चिदंबरम की राउज एवेन्यू अदालत में पेशी

नई दिल्ली : पूर्व वित्त मंत्री और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता पी चिदंबरम को गुरुवार को आईएनएक्स मीडिया मामले में दिल्ली की राउज एवेन्यू अदालत आगे पढ़ें »

ऊपर