बलात्कार की बढ़ती घटनाएं ‘राक्षस राज’ का प्रमाण : तेजस्वी यादव

Tejaswi Yadav

पटना : बिहार विधानसभा में प्रतिपक्ष के नेता तेजस्वी प्रसाद यादव ने मंगलवार को कहा कि मुजफ्फरपुर बालिका गृह कांड और बलात्कार की बढ़ती घटनाएं इस बात का प्रमाण हैं कि राज्य में कानून का नहीं बल्कि ‘राक्षस राज’ है।
तेजस्वी यादव ने यहां राष्ट्रीय जनता दल के प्रदेश कार्यालय में पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष के पद के लिए लालू प्रसाद यादव के नामांकन का पत्र दाखिल करने के बाद पत्रकारों से कहा कि मुख्यमंत्री एवं जनता दल (यूनाइटेड) के राष्ट्रीय अध्यक्ष नीतीश कुमार अब थक चुके हैं। प्रदेश की सत्ता अब उनसे संभल नहीं रही है। उन्होंने कहा कि राज्य के लोगों की परेशानियों को लेकर वह मकर संक्रांति के बाद यात्रा पर निकलेंगे। प्रतिपक्ष के नेता ने कहा कि राज्य में विधि व्यवस्था नाम की कोई चीज नहीं रह गयी है, जिसके कारण बहू बेटियां पूरी तरह से असुरक्षित महसूस कर रही हैं। उन्होंने कहा कि दिनदहाड़े व्यवसायियों की जहां हत्याएं हो रही हैं, वहीं दूसरी ओर आए दिन सामूहिक बलात्कार की घटनाएं घट रहीं हैं।
उन्होंने सवालिया लहजे में कहा कि बिस्कोमान जब 35 रुपये किलोग्राम प्याज बेच रहा था तब बिहार सरकार को ऐसा करने में क्या परेशानी थी? सरकार आम लोगों को राहत देना तो दूर बिस्कोमान को भी सस्ता प्याज बेचने से रोक रही है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

पीडीपी नेता अल्ताफ बुखारी ने की पीएम मोदी की प्रशंसा

श्रीनगरः जम्मू-कश्मीर में मोदी सरकार के मंत्रियों का दौरा यहां विश्वासबहाली के लिए शुरू हो गया है। दौरे की शुरुआत के दिन ही प्रदेश में आगे पढ़ें »

alka-lamba

कांग्रेस ने दिल्ली विस चुनाव के लिए उतारे 54 उम्मीदवार

नई दिल्लीः कांग्रेस पार्टी ने दिल्ली विधानसभा चुनाव के लिए अपने 54 उम्मीदवारों के नाम का ऐलान कर दिया है। इसमें कुछ पूर्व मंत्रियों के आगे पढ़ें »

ऊपर