बड़ी खबरः मुख्यमंत्री योगी ने खुद को किया आइसोलेट

लखनऊः उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मंगलवार को खुद को आइसोलेट कर लिया है। दरअसल मुख्यमंत्री कार्यालय में SP गोयल, सचिव अमित सिंह और OSD अभिषेक कौशिक कोरोना पॉजिटिव आए थे। इसके बाद सीएम योगी ने एहतियातन खुद को आइसोलेट किया है। सीएम योगी ने इस बात की जानकारी ट्वीट करके दी। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने ट्वीट करके कहा कि मेरे कार्यालय के कुछ अधिकारी कोरोना से संक्रमित हुए हैं। यह अधिकारी मेरे संपर्क में रहे हैं, अतः मैंने एहतियातन अपने को आइसोलेट कर लिया है एवं सभी कार्य वर्चुअली प्रारम्भ कर रहा हूं।

सभी कार्य वर्चुअली कर रहे योगी
जानकारी के मुताबिक, सीएम योगी आदित्यनाथ के दफ्तर में कई अधिकारियों को कोरोना हुआ है। ऐसे में संपर्क में आने की वजह से सीएम योगी आदित्यनाथ ने खुद को एहतियातन आइसोलेट कर लिया है और सभी कार्य वर्चुअली कर रहे हैं।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

एयर एशिया की उड़ान भरने से पहले जरूर पढ़े ये खबर

मुंबईः विमानन कंपनी एयरएशिया इंडिया ने सोमवार को कहा कि पश्चिम बंगाल में 15 दिनों के लॉकडाउन लागू होने के मद्देनजर राज्य में आने-जाने वाली आगे पढ़ें »

848 अंक उछलकर 49580 पर बंद हुआ सेंसेक्स, निफ्टी 15 हजार के करीब

मुंबईः आज सप्ताह के पहले कारोबारी दिन यानी सोमवार को शेयर बाजार में खरीदारी हुई और यह जोरदार बढ़त के साथ बंद हुआ। बॉम्बे स्टॉक आगे पढ़ें »

ऊपर