फेरे हो गए और मांग भी भर गई, फिर हुआ कुछ ऐसा की दुल्हन ने शादी से किया इनकार

अलीगढ़ : उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ में बेहद ही हैरान करने वाला मामला सामने आया है, जहां दूल्हा और दुल्हन ने एक-दूसरे को वरमाला पहना दिया। इतना ही नहीं दूल्हा-दुल्हन ने सात फेरे ले लिए और मांग भराई की रस्म भी हो गई, लेकिन कन्यादान के वक्त दुल्हन ने शादी करने से इनकार कर दिया। दुल्हन ने दूल्हे को अपना पति मानने से इनकार कर दिया और शादी की बची रस्मों को भी पूरा नहीं करने पर डट गई।
दुल्हन ने लगाया धोखा देने का आरोप

दुल्हन ने जब शादी की रस्मे करने से इनकार किया, तब दोनों पक्षों में जमकर हंगामा हुआ और मामला पुलिस तक जा पहुंचा। इसके बाद पुलिस ने मामले को सुलझाने की कोशिश की, लेकिन दोनों पक्षों ने एक बात नहीं सुनी और सुलह नहीं हो सकी। दोनों पक्ष एक-दूसरे पर आरोप लगा रहे हैं, वहीं दुल्हन का कहना है कि दूल्हे पक्ष ने धोखा दिया है।
कन्यादान के समय दुल्हन ने शादी से किया इनकार
मामला अलीगढ़ के छर्रा थाना इलाके के सिरौली गांवा का है, जहां शादी के दौरान हर तरफ खुशी का माहौल था। दुल्हन के घरवालों ने बारातियों का जमकर स्वागत किया, जयमाला हो गई और सभी ने खाना खाया। इसके बाद शादी की रस्में शुरू हुईं। दूल्हा और दुल्न के फेरे हो गए और दूल्हा ने दुल्हन के मांग में सिंदुर तक भर दिया, लेकिन कन्यादान के समय दुल्हन ने शादी से इनकार कर दिया।
दुल्हन ने क्यों किया शादी करने से इनकार?
मंडप में कन्यादान के समय दूल्हे ने जैसे ही अपना हाथ आगे बढ़ाया, दुल्हन की चीख निकल गई और उसने शादी से इनकार कर दिया, क्योंकि दूल्हे के एक हाथ की तीन उंगलियां कटी हुईं थीं। दुल्हन का आरोप है कि दूल्हे ने हाथों की उंगलियां कटी होने की जानकारी नहीं दी गई और धोखे में रखा गया।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

सावधान! 26 जनवरी से पहले राज्य में हो सकता है बड़ा माओवादी हमला

कोलकाताः इस वक्त की बड़ी खबर आ रही है कि पुरूलिया और खड़गपुर सेक्‍शन के रेलवे लाइन पर 26 जनवरी के पहले बड़ा माओवादी हमला आगे पढ़ें »

ऊपर