फिर चर्चे में आई लालू की बड़ी बहू ऐश्वर्या राय

पटनाः राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव की बड़ी बहू ऐश्वर्या राय तेज प्रताप यादव के साथ अपने रिश्ते को जब तक अंजाम तक नहीं पहुंचाती तो वह अपने ससुराल में ही रहेंगी। ऐश्वर्या पूर्व मुख्यमंत्री दारोगा प्रसाद राय की पोती है। ऐसा कुछ कहना है उन्हें जानने वालों का।
अभी लालू-राबड़ी के आवास में ही रहकर वह तलाक का मुकदमा लड़ रही हैं। आगे भी ससुराल छोडऩे का इरादा नहीं है। यही कारण है कि वे मायके लौटने के लिए तैयार नहीं हैं। जबकि, कई बार परिजनों ने उन्हें समझाने-मनाने और लौटाने की कोशिश की है। किंतु ऐश्वर्या अपनी जिद पर अड़ी हैं। ससुराल में ही टिकी हैं। शुक्रवार को जरूरी काम और मायकों वालों से मुलाकात के लिए वे राबड़ी आवास से निकली जरूर थीं, लेकिन कुछ ही घंटे के भीतर लौटकर आ गईं।
वायरल हुई थी फोटो
शुक्रवार को संयोग से राबड़ी के आवास से रोनी सूरत के साथ निकलती ऐश्वर्या पर मीडिया की नजर पड़ गई और उनका वीडियो वायरल हो गया। तेज प्रताप से विवाद के बाद वह कुछ दिनों के लिए मायके रहने गई थीं। किंतु तलाक की अर्जी की खबर फ्लैश होते ही ऐश्वर्या उसी क्षण अपने ससुराल में आ गई थीं और तब से वहीं रह रही हैं। लोकसभा चुनाव में पिता चंद्रिका राय के सारण से आरजेडी के प्रत्याशी बनने को भी इस प्रकरण से जोड़कर देखा गया। खुद तेज प्रताप ने आरोप लगाया कि ऐश्वर्या अपने पिता को टिकट दिलाने के लिए दबाव बना रही थीं। चंद्रिका राय को सारण से पार्टी का प्रत्याशी भी बनाया गया। प्रचार के दौरान लालू परिवार से खट्टे रिश्ते को मधुर दिखाने-बताने की कोशिश भी हुई, लेकिन कामयाबी फिर भी नहीं मिली। चंद्रिका चुनाव हार गए। इसके बाद ऐश्वर्या के ससुराल में जमे रहने को लेकर दोबारा कयास लगाने लगे।

शेयर करें

मुख्य समाचार

hongkong

हांगकांग ‘लोकतंत्र अधिनियम’ पारित, चीन ने दी कड़ी प्रतिक्रिया

वाशिंगटन : हांगकांग में लोकतंत्र समर्थक प्रदर्शनकारियों की मांग वाले एक विधेयक को अमेरिकी प्रतिनिधि सभा ने मंगलवार को पारित कर दिया, जिसका उद्देश्य उस आगे पढ़ें »

रतन टाटा खुद को मानते हैं ‘एक्सीडेंटल स्टार्टअप निवेशक’, कई बड़ी कंपनियों में है हिस्सेदारी

नई दिल्ली : उद्योगपति और टाटा समूह के चेयरमैन रतन टाटा ने खुद को 'एक्सीडेंटल स्टार्टअप निवेशक' माना है। उन्होंने दर्जनभर से ज्यादा स्टार्टअप कंपनियों आगे पढ़ें »

court

अयोध्या मामले पर सुप्रीम कोर्ट ने 40 दिन की सुनवाई के बाद फैसला सुरक्षित रखा

ayodhya

अयोध्या मामला : मुस्लिम धर्मगुरुओं ने कहा, शीर्ष न्यायालय के फैसले को स्वीकार किया जाना चाहिए

अमेरिकी प्रतिबंधों के पालन के लिए भारत अपना नुकसान नहीं करेगा: वित्त मंत्री

russia

तुर्की और सीरिया की लड़ाई में रूस बना दीवार, तैनात की अपनी आर्मी

sitaraman

अनुच्छेद 370 को हटाए जाने के बाद ‘मानवाधिकार’ विश्व स्तर पर ज्वलंत शब्द बन गया : सीतारमण

chetak

बजाज ने पेश किया इलेक्ट्रिक चेतक स्कूटर, सामने आया पहला लुक

rail

रेलवे ने शुरू की नई योजना, अब फिल्म प्रमोशन के लिए हो सकेगी ट्रेनों की बुकिंग

modi

पीएम मोदी बोले- राष्ट्र निर्माण का आधार है सावरकर के संस्कार

ऊपर