फरीदाबाद में मतदान में गड़बड़ी करते पोलिंग एजेंट का वीडियो वायरल, शिकायत के बाद गिरफ्तार

फरीदाबाद: फरीदाबाद के असावटी गांव स्थित एक मतदान केंद्र पर पोलिंग एजेंट का मतदान के दौरान मतदाताओं को प्रभावित करने वाला वीडियो वायरल हुआ है। इसमें वह मतदान के दौरान मतदाताओं को प्रभावित करते और तीन-चार बार ईवीएम में खुद बटन दबाने की कोशिश करते दिखाई दे रहा है। घटना सामने आने के बाद पोलिंग एजेंट के खिलाफ एफआईआर दर्ज करके उसे गिरफ्तार कर लिया गया।

चुनाव आयोग के मुताबिक, उसे फरीदाबाद के जिला निर्वाचन अधिकारी से घटना की जानकारी मिली। आरोपी एजेंट ने तीन महिलाओं को प्रभावित करने की कोशिश की। वायरल वीडियो में भी नजर आ रहा है कि पोलिंग एजेंट पहले मौके की तलाश में रहता है। जैसे ही महिला वोट करने के लिए जाती है तो वह उसके पीछे-पीछे वोटिंग मशीन तक पहुंच जाता है। यहां वह अंदर ईवीएम में इशारा करता है और वापस आकर सीट पर बैठ जाता है। इसी तरह वह तीन महिलाओं के मतदान के समय वोटिंग मशीन के पास पहुंचता है।

बूथ कैप्चरिंग का आरोप

वहां खड़े एक व्यक्ति ने इस पूरी घटना का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। इसके बाद अवतार सिंह भड़ाना ने बूथ कैप्चरिंग का आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि प्रशासन गुंडागर्दी कर रहा है। हमारी सरकार में इस तरह गुंडागर्दी नहीं हुई।

शेयर करें

मुख्य समाचार

आपके बेटे को कोई नुकसान नहीं पहुंचाऊंगा – बाबुल

देवाजंन की मां ने लगायी बाबुल से बेटे को माफ करने की गुहार कोलकाता : सोशल मीडिया पर उनके बेटे की पोस्ट वायरल हुई है जिसमें आगे पढ़ें »

राजीव कुमार की हो सकती है हत्या – सोमेन

कोलकाता : एक ओर जहां कोलकाता के पूर्व पुलिस कमिश्नर राजीव कुमार को सीबीआई दिन - रात ढूंढ रही है तो वहीं इस बीच, प्रदेश आगे पढ़ें »

ऊपर