फरियादी महिला से 3 दिन तक पुलिस स्टेशन में रेप करता रहा एसआई

अलवर: महिलाओं के मामले में लापरवाही और शोषण के मामले को लेकर खाकी पहले भी बदनाम हुई है लेकिन राजस्थान के अलवर में जो हुआ वो शर्मसार करने वाला है। यहां जो पुलिस जनता की रक्षक मानी जाती है वो ही भक्षक बन गई। अलवर के खेडली थाने में शिकायत लेकर आई महिला से एक सब इंस्पेक्टर ने तीन दिन तक रेप किया। मामला तूल पकड़ते ही पुलिस विभाग भी हरकत में आया है और फिलहाल आरोपी को अरेस्ट कर लिया गया है।

तीन दिन तक रेप

खबर के मुताबिक, एक 26 साल की महिला दहेज की शिकायत को लेकर थाने गई हुई थी और इस दौरान वहां तैनात उप निरीक्षक भरत सिंह (54 वर्ष) ने उसके साथ तीन दिन तक रेप किया। मामले की सूचना मिलने के बाद पुलिस ने अपनी जांच शुरू की तो आरोपी सब इसंपेक्टर को दोषी पाया गया जिसके बाद उसे गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है।

शिकायत लेकर आई थी महिला

26 वर्षीय महिला 2 मार्च को अपने पति से विवाद की शिकायत को लेकर थाने गई हुई थी। जहां सब इंस्पेक्टर ने उसे झांसा देकर तीन तक रेप करता रहा। पुलिस के मुताबिक 2, 3 और 4 मार्च तक आरोपी फरियादी महिला का रेप करता रहा लेकिन तब वह किसी कारणवश शिकायत दर्ज नहीं करा पाई। उसके बाद जब महिला थाने पहुंची तो उसने शिकायत दर्ज कराई जिसके बाद आरोपी सब इंस्पेक्टर को गिरफ्तार किया गया।

पहले भी हुई थी ऐसी ही घटना

राजस्थान में खाकी के बदनाम होने का यह पहला मामला नहीं है इससे पहले भी कुछ दिन पूर्व अरावली विहार थाने में पोस्टेड एएसआई रामजीत गुर्जर पर महिला से रेप का मामला दर्ज करवाया था। इस मामले में आरोपी की गिरफ्तारी होने की बजाय उसे केवल लाइन हाजिर किया गया है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

तृणमूल प्रार्थी कौशानी को देखकर लगे जय श्री राम के नारे

कौशानी पर बाहरी लोगों को लाने का आराेप सन्मार्ग संवाददाता नदिया : राज्य में छठवें चरण के मतदान के दौरान उत्तर 24 परगना व नदिया में कई आगे पढ़ें »

न डरें, न घबराएं, जानें कैसे होम आइसोलेशन में कोरोना को दे सकते हैं मात

कोलकाताः कोरोना संक्रमण की दूसरी लहर इतनी तेज है कि स्वास्थ्य सेवाएं सबको मुहैया नहीं हो पा रहीं। इसको लेकर अफरातफरी का माहौल है। मगर आगे पढ़ें »

ऊपर