प्रियंका उप्र सरकार पर हमला, कहा- जंगलराज का भयावह रूप है यह

नयी दिल्ली : कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने महोबा में एक व्यापारी की हत्या पर उत्तर प्रदेश सरकार को घेरते हुये आज आरोप लगाया कि राज्य में जंगलराज है। उन्होंने एक प्रमुख हिंदी दैनिक की खबर का लिंक साझा करते हुये टि्वटर पर लिखा, ‘‘महोबा के व्यापारी इंद्रकांत त्रिपाठी की हत्या पूरी उत्तर प्रदेश सरकार की कार्यशैली पर सवाल है। भारतीय जनता पार्टी सरकार में अपराध और भ्रष्टाचार चरम पर है। अब इस सरकार के अफसर भ्रष्टाचार के खिलाफ आवाज उठाने वालों की सुपारी दिलवा रहे हैं।’’

जंगलराज का भयावह रूप है यह
प्रियंका ने ‘‘शोषण पर आवाज उठाना बना मौत का कारण’’ शीर्षक से छपी इस खबर पर लिखा, ‘‘जंगलराज का भयावह रूप है यह।’’ वहीं अखिलेश यादव ने ट्वीट कर कहा कि भाजपा शासन में व्याप्त भ्रष्टाचार का भंडाफोड़ करनेवाले व्यापारी श्री इन्द्रकांत त्रिपाठी की हत्या ने साबित कर दिया है कि शासन की ठोको नीति, पुलिस-प्रशासन के फेक एनकाउंटर, विपक्षी राजनीतिज्ञों के ऊपर झूठे मुेेकदमों की भाजपाई नीति से उत्तर प्रदेश किस गर्त में चला गया है।
व्यापारी का एसपी पर था वसूली का आरोप
मालूम हो कि महोबा के क्रशर व्यापारी इंद्रकांत त्रिपाठी ने वीडियो वायरल कर पूर्व एसपी मणिलाल पाटीदार पर रंगदारी मांगने एवं जान से मारने की धमकी देने का आरोप लगाया था। इस मामले में पाटीदार के खिलाफ आईपीसी की धारा 307 और 120बी के तहत मामला दर्ज है, जिसके बाद इंद्रकांत की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी।

शेयर करें

मुख्य समाचार

कोलकाता नाइट राइडर्स ने सनराइजर्स हैदराबाद को 7 विकेट से हराया

केकआर को मिली सीजन की पहली जीत,  गिल चमके अबुधाबी :सनराइजर्स के खिलाफ शानदार बोलिंग के बाद शुभमन गिल की बेहतरीन बल्लेबाजी की बदौलत कोलकाता नाइट आगे पढ़ें »

अकाली दल का दूसरा ‘बम’, भाजपा से 22 साल पुराना नाता तोड़ा

चंडीगढ : भारतीय जनता पार्टी के सबसे पुराने साथी शिरोमणि अकाली दल ने भाजपा का साथ छोड़ने की घोषणा कर दी है। उसने राष्ट्रीय जनतांत्रिक आगे पढ़ें »

ऊपर