प्रशासन व पुलिस का विभिन्न जगहों पर संयुक्त रूप से फ्लैग मार्च

up

नोएडा : अयोध्या मामले में शीर्ष न्यायालय के फैसले के बाद शांति, व्यवस्था एवं आपसी सौहार्द बनाये रखने के उद्देश्य से जिला प्रशासन व पुलिस ने जनपद में विभिन्न जगहों पर संयुक्त रूप से फ्लैग मार्च किया। साथ ही जनसामान्य से आपसी सद्भाव बनाए रखने का आह्वान किया। जिलाधिकारी (गौतम बुध नगर) बृजेश नारायण सिंह ने बताया कि अयोध्या के संबंध में न्यायालय के निर्णय के उपरांत जनपद में शांति व्यवस्था एवं आपसी सौहार्द बनाये रखने के उद्देश्य से बिलासपुर नगर पंचायत क्षेत्र में उप- जिलाधिकारी सदर प्रसून द्विवेदी एवं पुलिस के अधिकारियों द्वारा फ्लैग मार्च निकाला गया।

शांति व्यवस्था कायम रखने के उद्देश्य किया फ्लैग मार्च

जिलाधिकारी ने बताया कि जेवर में उप- जिलाधिकारी एवं पुलिस अधिकारियों द्वारा शांति व्यवस्था कायम रखने के उद्देश्य फ्लैग मार्च किया गया। उन्होंने कहा कि सदर तहसील के राजपुरा गांव में कानून व्यवस्था एवं सौहार्द को बनाए रखने के लिए फ्लैग मार्च किया गया। नोएडा शहर में भी पुलिस ने फ्लैग मार्च किया और लोगों से कानून व्यवस्था व सौहार्द बनाए रखने का आह्वान किया।

सोशल मीडिया पर रखी जा रही पैनी नजर

सिंह ने बताया कि जनपद में कानून व्यवस्था कायम रहे तथा आपसी सौहार्द बना रहे, इसके लिए जिला प्रशासन निरंतर कार्य कर रहा है। उन्होंने बताया कि सोशल मीडिया पर पैनी नजर रखी जा रही है। अयोध्या प्रकरण को लेकर यदि कोई भी अफवाह फैलाने का प्रयास करता है तो उसके खिलाफ सख्त कानूनी कार्रवाई की जाएगी। उन्होंने बताया कि शांति व्यवस्था के मद्देनजर दो लोगों को पुलिस ने आज हिरासत में लिया है। अगर जरूरत पड़ी तो और लोगों की भी गिरफ्तारी हो सकती है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

ममता की हुंकार : नहीं होने देंगे एनआरसी

सागरदिघी (मुर्शिदाबाद) : राष्ट्रीय नागरिक रजिस्टर (एनआरसी) को लेकर राजनीतिक बहस बढ़ती ही जा रही है। बुधवार को मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने हुंकार भरते हुए आगे पढ़ें »

डीआरआई का रेड और नोटों की बारिश

कोलकाता : महानगर के डलहौसी इलाके के बेन्टिक स्ट्रीट में बुधवार की दोपहर बाद अचानक एक कामर्शियल बिल्डिंग से नोटों की बारिश होने लगी। घटना आगे पढ़ें »

ऊपर