प्रशांत किशोर को जदयू से निष्कासित कर पार्टी ने अच्छा काम किया : निखिल आनंद

पटना : बिहार भाजपा ने जदयू के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष प्रशांत किशोर को पार्टी से निष्कासित किए जाने पर बुधवार को कहा कि जदयू ने उन्हें पार्टी से निकाल कर अच्छा काम किया है।
बिहार भाजपा प्रवक्ता निखिल आनंद ने प्रशांत किशोर पर प्रहार करते हुए कहा, ‘प्रशांत किशोर को झूठ और प्रोपोगंडा फैलाने के लिए ‘पीएचडी इन मार्केटिंग, प्रोपेगंडा एंड थेथरोलॉजी’ की मानद उपाधि मिलनी चाहिए।’ निखिल ने कहा, ‘प्रशांत किशोर ने जिस तरीके से भाजपा के शीर्षस्थ नेता और माननीय गृह मंत्री अमित शाहजी पर टिप्पणी की और अब बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार एवं उपमुख्यमंत्री सुशील मोदीजी पर हमला किया है, उसके लिए उन्हें कतई माफी नहीं मिलेगी। अपनी ही पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष पर सवाल उठाने वाले बड़बोले प्रशांत किशोर और पवन वर्मा को पार्टी ने बाहर निकाल कर अच्छा किया है।’ निखिल ने उन पर प्रहार करते हुए कहा कि ये टुकड़े-टुकड़े गैंग और उनके समर्थकों के पक्ष में दुकान सजाने और बाजार बनाने के लिए स्वतंत्र हैं।

शेयर करें

मुख्य समाचार

बंगाल चुनाव में कन्हैया कर सकते हैं प्रचार, ओईशी बनेंगी उम्मीदवार

कोलकाता : विधानसभा चुनाव की तैयारियां सभी राजनीतिक पार्टियां कमर कसकर कर रही हैं। एक तरफ तृणमूल तो दूसरी ओर भाजपा के बीच इस बार आगे पढ़ें »

तृणमूल के घोषणापत्र पर टिकीं निगाहें

कोलकाता : तृणमूल कांग्रेस इस बार बहुत ही सोच-समझकर अपना घोषणापत्र जारी कर सकती है। सूत्रों के मुताबिक आज मंगलवार को तृणमूल का घोषणापत्र जारी आगे पढ़ें »

ऊपर