पॉर्न फिल्मों के वो 8 सीन जो आपको नहीं दिखाए जाते हैं, जानकर उड़ जायेंगे होश

नई दिल्ली : इन एडल्ट स्टार्स को देखते हुए कइयों को लगा होगा कि ये लोग कितने लकी हैं और दुनिया का सबसे मजेदार काम तो इनका है। फिल्मों में इन्हें देखकर ईर्ष्या भी होती होगी कि सेक्स को ये जितना एंजॉय करते हैं। उतना अधिक आम लोग नहीं कर पाते। इन्हें देख बहुत सारी हसरते मन में पैदा होती हैं। लेकिन ये सच नहीं है स्क्रीन पर राजी-खुशी सेक्स करने वाली इन लड़कियों की असल हालत न तो लोग जानते हैं और शायद न ही जानना चाहते हैं।
जब भी लोग इन्हे देखते हैं तो उनके मन में एक ही बात अति हैं की ये लोग हर बार अलग-अलग लोगों के साथ-साथ संबंध बना लेते हैं और इन्हे शर्म क्यों नहीं अति हैं। लोगों का मानना हैं ये काम बहुत आसान हैं पर लेकिन दोस्तों बता दे की काम दुनिया का सबसे कठिन काम हैं। लोग पोर्न स्टार को आम नहीं समझते हैं क्यूंकि वह काफी समय तक लम्बे समय तक सेक्स करलेते हैं सभी ये ही समझते हैं की इनमे कोई अनोखी शक्ति होगी लेकिन ऐसा नहीं हैं। इसके पीछे का कारण जानकर चोंक जांएगे आप।
जी हाँ दोस्तों बता दे की पोर्न फिल्मो की शूटिंग घंटो भर चलती हैं। इस दौरान इन्हें बिना कुछ खाये पिए सिर्फ फिल्म की शूटिंग में ही बना रहना होता हैं। एडल्ट इंडस्ट्री के डाइरेक्टर ने बताया की पोर्न फिल्म की शूट के दौरान कैमरा मैन, मेकअप मेन के अलावा करीब एक दर्जन लोग वहा मौजूद होते हैं और उन सभी के सामने ये पूरी फिल्म शूट होती हैं। इस कारण पोर्न स्टार सभी के सामने से शर्म से झूझ रहें होते है।
आम लोहो की तरह पोर्न स्टार्स को भी ये दिखाते हुआ करते हैं और इसके अलावा जब कोई फीमेल पोर्न स्टार फिल्म शूट कर रही होती हैं और उस दौरान अगर वो मेल पोर्न स्टार से इम्प्रेस नहीं होती हैं तो उस दौरान उसे सेक्स करने में काफी परेशानी का सामना करना होता हैं। लगातार फिल्म की शूटिंग करने से इन लोगो को अंग भी छील जाते हैं।
इन फिल्मों के शूंटिग के दौरान किसी भी प्रकार की दवाईयों का उपयोग नही करना होता है। कुछ फिल्में तो ऐसी भी है जिनमें कान्डोम तक का यूज नहीं किया जाता है। इसी वजह से कुछ पॉर्न स्टार के एचआईवी टेस्ट पॉजिटिव आते हैं। यदि किसी पॉर्न स्टार को कोई बीमारी हो या फीमेल स्टार को पीरियड हो तो भी उनको ऐसे में घंटों तक पोज करने होते है जिसमें वह कंफर्टेबल नहीं हैं। चाहे घर में कोई परेशानी हो, या संडे को छुट्टी के दिन भी उनको यह काम लगातार करना होता है।
आप की जानकारी के लिए बता दे की अगर कोई इस इंडस्ट्री का हिस्सा बनान चाहता हैं तो उसे काफी कठिन ऑडिसन का सामना करना होता हैं। बता दे की इन्हे बिना कोई एडल्ट फिल्म देखाये 10-20 बार मास्टरबेट करने के लिए भी कहा जाता हैं और यहां तक की स्क्रीन टेस्ट के दौरान उनको अपनी सेक्स क्लीप भी साथ लानी होती। ये सब जानने के बाद हम ये बात तो मानते हैं की हम सब को पोर्न स्टार्स के लिए दिल में सम्मान जगाना चाइये।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

इस उम्र की लडकियां चाहती है बिना कंडोम के सेक्स करना

कोलकाता : दुनिया में हमेशा सेक्स को लेकर लड़कों-लड़कियाें के बारे में ना जाने किस-किस तरह की बातें कहीं जातीं हैं। इंडियाना यूनिवर्सिटी ने स्कूल आगे पढ़ें »

ऊपर