पैसों के लिए बहू ने देवर के साथ मिलकर की बूढ़े बाप की हत्या, गिरफ्तार

बुलंदशहर : उत्तर प्रदेश में बुलंदशहर के सिकंदराबाद नगर में दो पहले हुई ईश्वर सिंह की हत्या का खुलासा करते हुए पुलिस ने उसके पुत्र और पुत्रवधू को गिरफ्तार कर लिया।
पुलिस अधीक्षक (नगर) अतुल कुमार श्रीवास्तव ने शुक्रवार को यहां बताया कि मोहल्ला रामपुरा निवासी ईश्वर सिंह (60) की दो दिन पहले ही घर में गोली मारकर हत्या की गयी थी। हत्या की रिपोर्ट उसके पुत्र राहुल ने ही दर्ज कराई थी, जिसमें हत्यारे अज्ञात बताए गए थे। एसपी ने बताया कि जांच के दौरान चौकाने वाले तथ्य प्रकाश में आये कि कुछ दिन पहले ईश्वर सिंह ने अपनी 8.5 बीघा जमीन में से 5 बीघा जमीन लाखों रुपये में बेची थी, लेकिन राहुल और उसके बड़े भाई हेमंत की पत्नी सबिता को कोई पैसा नहीं दिया था। हेमंत की भी मौत हो चुकी है। आरोप है कि सविता ने अपने देवर राहुल के साथ मिलकर ईश्वर सिंह की हत्या की योजना बनाई थी। सविता ने अपने रिश्तेदार रामकुमार जो हिस्ट्रीशीटर है, को भी हत्या की योजना में शामिल कर लिया और उसे दो लाख रुपये देने को कहा था। हत्या की एवज में 40 हजार रुपये उसे दे दिए गये थे। अधीक्षक ने बताया कि योजना के तहत आरोपितों ने ईश्वर सिंह की रात में उस समय हत्या कर दी जब वह अपने घर की निचली मंजिल में सो रहा था। उन्होंने बताया कि सिकंदराबाद पुलिस ने हत्याभियुक्त राहुल और उसकी भाभी सविता को गुरुवार रात सिकंदराबाद बस स्टैंड से उस समय गिरफ्तार कर लिया, जब वह कहीं जाने के लिए खड़े थे। गिरफ्तार आरोपितों को शुक्रवार को अदालत में पेश करने के बाद जेल भेज दिया गया। पुलिस रामकुमार की तलाश कर रही है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

भारत- न्यूजीलैंड अभ्‍यास मैच ड्रा, अग्रवाल व पंत फार्म में लौटे

हैमिल्टन : मयंक अग्रवाल ने रविवार को यहां भारत के न्यूजीलैंड एकादश के खिलाफ ड्रा हुए अभ्यास मैच में अपने जन्मदिन के मौके पर रन आगे पढ़ें »

सिलेक्टर चयन : बीसीसीआई के इनबॉक्स से शिवरामाकृष्णन का आवेदन डिलीट

नयी दिल्‍ली : पूर्व भारतीय क्रिकेटर लक्ष्मण शिवरामाकृष्णन ने भारतीय टीम के मुख्‍य चयनकर्ता के लिए बीसीसीआई के ई-मेल पर जो आवेदन भेजा था, वह आगे पढ़ें »

टीम इंडिया ऑस्ट्रेलिया व इंग्लैंड के खिलाफ पिंक बॉल से डे-नाइट टेस्ट को तैयार : गांगुली

modi & trump

केम छो ट्रंप कार्यक्रम का नाम बदलकर हुआ नमस्ते ट्रंप

delhis

जामिया समिति ने छात्रों पर हमला कर रहे अर्द्धसैनिक बलों का वीडियो जारी किया

rakul sunny

रकुल प्रीत ने लिया अपने जीवन का सबसे बड़ा फैसला, सनी लियोन ने खाई ये कसम

bigg boss

‘बिग बॉस 13’ के विजेता बने सिद्धार्थ शुक्ला, लगा बधाइयों का तांता

modis

हम सीएए और अनुच्छेद 370 से जुड़े अपने फैसलों पर कायम हैं और रहेंगे : पीएम मोदी

himalaya

सेटेलाइट फोन से होगी हिमालय क्षेत्र में सैलानियों की त्वरित चिकित्सा सहायता सेवा

delhi

केजरीवाल के शपथ ग्रहण समारोह में पहुंचे भाजपा विधायक, आगे बैठने के लिए नहीं मिली कुर्सी

ऊपर