पुर्तगाल: हीटर में विस्फोट से लगी इमारत में आग, 8 की मौत

लिस्बन: उत्तरी पुर्तगाल में स्थानीय आवासीय संघ के परिसर में एक हीटर में विस्फोट होने और फिर आग लगने के कारण कम से कम आठ लोगों की मौत हो गई, जबकि कई गंभीर रूप से घायल हो गए। स्थानीय मेयर गोमेज जीजस ने संवाददाताओं को बताया कि तोंडेला शहर में शनिवार देर रात एक दो मंजिला इमारत में लकड़ी जलाने वाले स्टोव में विस्फोट हो गया। सिविल प्रोटेक्शन एजेंसी कमांडर पाउलो सेंटोस ने स्थानीय रेडियो स्टेशन टीएसएफ को बताया कि घटना में कम से कम 50 लोग जख्मी हुए हैं।
कार्यक्रम में हिस्सा लेने पहुंचे थे लोग
प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक आग लगने की वजह से इमारत में मौजूद करीब 60 लोगों में दहशत फैल गई, जो एक कार्यक्रम में हिस्सा लेने के लिए वहां पहुंचे थे। घटना की सूचना मिलने पर कई दमकलकर्मी और दो बचाव हेलीकॉप्टर मौके पर पहुंच गए। घायलों को अस्पताल ले जाया गया जहां उनकी स्थिति गंभीर बनी हुई है।
आग लगने से मची भगदड़
राष्ट्रीय राजधानी से लगभग 260 किलोमीटर दूर विला नोवा डा रैन्हा नगर में स्थित दो मंजिला आवासीय संघ के परिसर में हीटर में विस्फोट के बाद आग लगी तो वहां मौजूद लोगों के बीच बचकर बाहर निकलने को लेकर भगदड़ मच गई।

शेयर करें

मुख्य समाचार

भारतीय टीम मुझ पर निर्भर नहीं, कई खिलाड़ी मुझसे बेहतर : छेत्री

कोलकाता : भारत के लिए रिकार्ड गोल करने वाले सुनील छेत्री पर बांग्लादेश के खिलाफ मंगलवार को होने वाले विश्व कप क्वालीफायर मुकाबले में गोल आगे पढ़ें »

आईसीसी टेस्ट रैंकिंग : स्मिथ के करीब पहुंचे कोहली

कोहली ने 37 अंकों की लम्बी छलांग लगायी, नंबर वन बनने से दो अंक पीछे दुबई : भारतीय कप्तान विराट कोहली ने पुणे में दक्षिण अफ्रीका आगे पढ़ें »

ऊपर