पिता की डांट से गुस्सा हुआ बच्चा, पांचवी मंजिल की खिड़की के शेड पर जा लेटा

बीजिंगः माता-पिता की डांट से बच्चे अकसर बच्चे रूठ जाते हैं और रूठने के बाद कई बार ऐसी हरकत कर बैठते हैं कि उन्हें संभालना ही मुश्किल हो जाता है। इन दिनों ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर जम कर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में लगभग 12 साल का एक बच्‍चा एक इमारत की खिड़की के छज्‍जे पर सोता नजर आ रहा है। देख कर ही समझ आ जाता है कि ये खिड़की काफी ऊपर वाली मंजिल की है।
बच्चे ने क्यों उठाया ऐसा कदम?
दरअसल ये इमारत की पांचवी मंजिल पर बनी खिड़की है और बच्‍चे ने ऐसा इसलिए किया है क्योंकि वो पने पिता की डांट से गुस्सा था। डांट सुनने के बाद अपनी नाराजगी जताने के लिए उसने ये तरीका अपनाया। खैर इन सब में ये बात अच्छी है कि बच्‍चा पूरी तरह सुरक्षित है, लेकिन उसके इस रवैये ने हर किसी को चौंका दिया है।
देर तक सोने के लिए पड़ी थी डांट
ऐसा तो शायद आपके साथ बचपन में भी हुआ होगा कि आप देर तक सो रहे हों और माता-पिता की तरफ से डांट पड़ी हो। कुछ ऐसा ही चीन में इस बच्चे के साथ भी हुआ। इस बच्चे को भी उसके पिता ने देर तक सोने के लिए डांटा बस फिर क्या था साहब नाराज हो गए और पहुंच गए अपनी नाराजा और नींद दोनों पूरी करने। माता-पिता को जैसे ही पता चला वे भी झटका खा गए। हालांकि बाद में फायर ब्रिगेड की मदद से बच्चे को सुरक्षित निकाल लिया गया। लेकिन बच्चे की इस हरकत ने सभी को सकते में जरूर डाल दिया था।

शेयर करें

मुख्य समाचार

जनजातियों की कला-संस्कृति, परंपरा एवं रीति-रिवाज समृद्ध : द्रौपदी मुर्मू

रांची : झारखंड की राज्यपाल सह कुलाधिपति द्रौपदी मुर्मू ने शुक्रवार को कहा कि जनजातियों की कला, संस्कृति, लोक साहित्य, परंपरा एवं रीति-रिवाज समृद्ध रही आगे पढ़ें »

अत्यधिक प्रोटीन लेना हो सकता है जानलेवा: रिपोर्ट

नई दिल्ली : स्वस्थ रहने की बात हो तो सबसे पहले प्रोटीन लेने की सोचते हैं। प्रोटीन से मांसपेशियां मजबूत होती है और साथ ही आगे पढ़ें »

ऊपर