पिता और पुत्र ने महिला से किया गैंगरेप

उत्तर प्रदेश : उत्तर प्रदेश के सीतापुर में एक महिला को बंधक बनाकर गैंगरेप करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। हैवानों का जब गैंगरेप के बाद मन भर गया तो उन्होंने साक्ष्यों को मिटाने के उद्देश्य से महिला को जिंदा जलाने का भी प्रयास किया। हैवानों के चंगुल से छूटकर किसी तरह महिला बाहर आई और स्थानीय लोगों को आपबीती बताई। स्थानीय लोगों ने मामले की सूचना पुलिस को देकर महिला को सीएचसी में भर्ती कराया। डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार के बाद महिला को जिला अस्पताल रेफर कर दिया है। पुलिस ने मामले पर पर्दा डालने के लिए कई घंटों तक मीडिया को घटनास्थल और हॉस्पिटल से दूर रखा और बाद में लीपापोती करते हुए बयान जारी किया है। पुलिस का कहना है कि महिला से दुष्कर्म की बात सामने आई है और आरोपी पिता-पुत्र को हिरासत में लेकर जांच पड़ताल की जा रही है।

गैंगरेप के बाद जलाया

घटना मिश्रिख/नैमिषारण्य कोतवाली क्षेत्र की है। यहां की एक महिला को कस्बे के हैवान पिता-पुत्र ने घर में बंधक बनाकर पहले तो गैंगरेप किया, फिर जब मन भर गया तो उसके गुप्तांगों सहित निचले हिस्से को आग के हवाले कर दिया। स्थानीय लोगों के मुताबिक, गुरुवार रात इस महिला को पिता-पुत्र उठाकर ले गए और गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया।

शेयर करें

मुख्य समाचार

अमीर बनने के लिए सेक्स के धंधे में कूदी दो बहनें, फिर…

नई दिल्ली: दिल्ली पुलिस ने एक ऐसे महिला गैंग को पकड़ा है जिसके निशाने पर अक्सर बुजुर्ग व्यक्ति होते थे। राजधानी दिल्ली के राजौरी गार्डन आगे पढ़ें »

वार्ड बॉय ने संक्रमित मरीज की ऑक्सीजन मशीन निकाली, बेटे के सामने तड़प-तड़पकर मौत

शिवपुरीः मध्यप्रदेश के शिवपुरी जिला अस्पताल में भर्ती संक्रमित कोरोना मरीज की ऑक्सीजन मशीन वार्ड बॉय ने हटा दी। ऑक्सीजन की कमी के चलते उन्होंने आगे पढ़ें »

ऊपर