पार्टनर को करना है खुश तो रोज रात को करें ये 5 काम

कोलकाताः बिजी लाइफ के चलते आजकल लोगों के पास इतना भी समय नहीं कि वो अपने पार्टनर या परिवार को थोड़ा वक्त दे पाएं। जिसके चलते रिश्तों में अक्सर दूरियां आने लगती हैं या फिर धीरे-धीरे रिश्ते टूटने की कगार पर आ जाते हैं। अगर आपके साथ भी कुछ ऐसा ही हो रहा है तो घबराइए मत बस रोज रात को ये 5 काम करके अपने पार्टनर को करीब लाएं।

खाना
हमेशा कोशिश करें कि आप अपने पार्टनर के साथ ही रात का डिनर करें। दिन भर काम की व्यस्तता के बीच भले ही आपको एक दूसरे के लिए वक्त न मिलता हो पर रात को सारे काम निपटाने के बाद खाने की टेबल पर एकसाथ सुकून के दो पल जरूर बिता सकते हैं।
प्यार से बात
अगर आप चाहते हैं कि आपका पार्टनर आपकी भावनाओं की कद्र करे तो आपको भी उनसे प्यार से बात करनी चाहिए। हमेशा कोशिश करें कि बड़े से बड़ा विवाद भी रात को प्यार से बात करके सुलझ जाए।
स्पेशल फील करवाएं
अपने पार्टनर को स्पेशल फील करवाएं। उन्हें बताएं कि आप उनसे कितना प्यार करते हैं। साथ ही आपको उनकी बहुत चिंता भी रहती है। ऐसा आप रात को उनकी फेवरेट डिश बनाकर भी जता सकती हैं।
कंजूसी न करें
आई लव यू बोलने में बिल्कुल भी कंजूसी न करें। जब वक्त मिले तुरंत बोल दीजिए। ये सिर्फ एक शब्द नहीं है बल्कि दूसरे इंसान को अहसास दिलाता है कि आप उन्हें मिस कर रहे हैं। सबसे जरूरी बात इसके लिए आपको रात को फ्री होने का इंतजार नहीं करना है जब मौका मिले तुरंत बोल दें।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

चतुर्थी से महानगर की सड़कों पर सुरक्षा की कमान संभालेंगे पुलिस कर्मी

5 हजार पुलिस और 10 हजार अस्थायी होम गार्ड रहेंगे तैनात तीन शिफ्टों में काम करेंगे पुलिस कर्मी कोलकाता : कोविड काल के बाद इस साल आयोजित आगे पढ़ें »

शुगर से पाना चाहते हैं छुटकारा! आज से ही शुरू करें ये काम

कोलकाताः मौजूदा भाग दौड़ के दौर में शुगर की समस्या बेहद आम हो चली है। खराब खानपान और जीवनशैली के चलते शुगर के मरीजों की आगे पढ़ें »

ऊपर