पाक की एक और चाल, जारी किया कुलभूषण का नया वीडियो

इस्‍लामाबादः कुलभूषण जाधव के परिवार के साथ पाकिस्तान में बदसलूकी को लेकर हुए विवाद के बाद इस्लामाबाद ने फिर नई चाल चली है। उसने पाकिस्तान की मिलिट्री कोर्ट से फांसी की सजा पाए पूर्व भारतीय नेवी ऑफिसर कुलभूषण जाधव का एक बार फिर नया वीडियो जारी किया है। दुष्‍प्रचार से भरे इस वीडियो में कुलभूषण जाधव यह कहते हुए दिखाई दे रहे हैं कि जब उनकी मां उनसे मिलीं तो उनकी आंखों में डर था। भारतीय राजनयिक उनकी मां पर चिल्‍ला रहे थे। सवाल ये है कि मुलाकात के बाद भारतीय राजनयिक उनकी मां और पत्‍नी के साथ ऐसा क्‍यों कर रहे थे?
आखिर भारत में उनके साथ क्या हुआ है?
वीडियो में जाधव ये कह रहे हैं कि उनकी मां उनको देखकर काफी खुश थी यही नहीं वो कहती हैं कि तुम्‍हें देखकर आज मुझे बहुत आराम मिला है। मुझे भारत के लोगों और सरकार से कुछ खास कहना है कि मैं इंडियन नेवी का कमिशन ऑफिसर हूं जब मैंने अपनी मां की आंखों में डर देखा तो ऐसा लगा कि उन्‍हें भयभीत क्‍यों होना चाहिए। आखिरकार भारत में उनके साथ क्‍या हुआ है? वो ये भी कह रहे हैं कि पाकिस्‍तान में उनका उत्‍पीड़न नहीं हो रहा है। गौरतलब है कि अंतरराष्ट्रीय न्यायालय में इस मामले में इस महीने के अंत में फैसला आ सकता है।
पाकिस्तान ने वीडियो के साथ की छेड़छाड़
सूत्रों के मुताबिक इस वीडियो के साथ पाकिस्तान के कुछ छेड़छाड़ की है और यह दिखाने की कोशिश की जा रही है कि कुलभूषण जाधव के साथ जेल में बेहतर सलूक होता है। आपको बता दें कि इससे पहले भी भारत सरकार ने आशंका जताई थी कि पाकिस्तान ने जाधव की मां औप पत्नी की वीडियो के साथ छेड़छाड़ की थी।

शेयर करें

मुख्य समाचार

भारतीय टीम मुझ पर निर्भर नहीं, कई खिलाड़ी मुझसे बेहतर : छेत्री

कोलकाता : भारत के लिए रिकार्ड गोल करने वाले सुनील छेत्री पर बांग्लादेश के खिलाफ मंगलवार को होने वाले विश्व कप क्वालीफायर मुकाबले में गोल आगे पढ़ें »

आईसीसी टेस्ट रैंकिंग : स्मिथ के करीब पहुंचे कोहली

कोहली ने 37 अंकों की लम्बी छलांग लगायी, नंबर वन बनने से दो अंक पीछे दुबई : भारतीय कप्तान विराट कोहली ने पुणे में दक्षिण अफ्रीका आगे पढ़ें »

ऊपर