पश्चिम बंगाल : मकान में लगी आग, झुलसने से 3 की मौत

fire

जलपाईगुड़ी : पश्चिम बंगाल में मंगलवार को अलीपुरद्वार जिले के एक मकान में भयंकर आग लग गई जिसमें एक ही परिवार के 3 लोगों की जान चली गई। साथ ही एक अन्य व्यक्ति घायल हो गया। इस घटना की जानकारी पुलिस ने मंगलवार को दी। इस घटना की जांच कर रही पुलिस ने बताया कि मंगलवार को तड़के आग लगी थी। अग्निशमन विभाग द्वारा आग पर काबू पा लिया गया है।

पड़ोसियों ने दी थी सूचना

पुलिस ने बताया कि हाशिमारा इलाके में मंगलवार को तड़के दिलीप बर्मन के घर से धुंआ निकलता दिखाई दिया जिसकी सूचना पड़ोसियों ने अग्निशमन दल को दी। मौके पर पहुंची अग्निशमन विभाग की दो गाड़ियों ने तीन घंटे की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया।

पुलिस ने की मृतकों की पहचान

पुलिस ने बताया कि मृतकों की पहचान गीता बर्मन, उनकी बेटी सुष्मिता बर्मन (11 वर्षीय ) और बेटा दीपू बर्मन (11 वर्षीय ) के रूप में की गई है। वहीं दूसरी ओर इस दर्दनाक हादसे में घायल दिलीप बर्मन को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जांच में जुटी पुलिस ने कहा कि आग लगने के कारणों का पता लगाया जा रहा है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

हुगली में हथियारों सहित कुख्यात टोटन समेत 2 गिरफ्तार

कार्बाइन, पिस्तौल व पाइपगन बरामद, टोटन के खिलाफ हत्या के 9 मामले हुगली : चंदननगर कमिश्नरेट की पुलिस ने अत्याधुनिक हथियारों के साथ हुगली जिले के आगे पढ़ें »

बेटी ने पति के साथ मिल कर मां को मार डाला

बेटी के विलासितापूर्ण जीवन के शौक में मां बन गई थी रोड़ा शव को ट्रॉली बैग में छिपाकर ले जाने की कोशिश पर्णश्री क बासुदेवपुर रोड की आगे पढ़ें »

ऊपर