पश्चिम बंगाल : मकान में लगी आग, झुलसने से 3 की मौत

fire

जलपाईगुड़ी : पश्चिम बंगाल में मंगलवार को अलीपुरद्वार जिले के एक मकान में भयंकर आग लग गई जिसमें एक ही परिवार के 3 लोगों की जान चली गई। साथ ही एक अन्य व्यक्ति घायल हो गया। इस घटना की जानकारी पुलिस ने मंगलवार को दी। इस घटना की जांच कर रही पुलिस ने बताया कि मंगलवार को तड़के आग लगी थी। अग्निशमन विभाग द्वारा आग पर काबू पा लिया गया है।

पड़ोसियों ने दी थी सूचना

पुलिस ने बताया कि हाशिमारा इलाके में मंगलवार को तड़के दिलीप बर्मन के घर से धुंआ निकलता दिखाई दिया जिसकी सूचना पड़ोसियों ने अग्निशमन दल को दी। मौके पर पहुंची अग्निशमन विभाग की दो गाड़ियों ने तीन घंटे की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया।

पुलिस ने की मृतकों की पहचान

पुलिस ने बताया कि मृतकों की पहचान गीता बर्मन, उनकी बेटी सुष्मिता बर्मन (11 वर्षीय ) और बेटा दीपू बर्मन (11 वर्षीय ) के रूप में की गई है। वहीं दूसरी ओर इस दर्दनाक हादसे में घायल दिलीप बर्मन को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जांच में जुटी पुलिस ने कहा कि आग लगने के कारणों का पता लगाया जा रहा है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

dilip

प‌श्चिम बंगाल में नागरिकता कानून लागू होकर रहेगा, ममता इसे नहीं रोक सकतीं: दिलीप घोष

कोलकाता : पश्चिम बंगाल भाजपा अध्यक्ष दिलीप घोष ने नागरिकता कानून को लेकर शुक्रवार को राज्य की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर करारा हमला किया। उन्होंने आगे पढ़ें »

अल्पसंख्यकों के लिए सबसे सुरक्षित देश है भारतः मालदीव के पूर्व राष्‍ट्रपति मोहम्मद नशीद

नयी दिल्ली : नागरिकता संशोधन विधेयक को लेकर देशभर में विशेषकर पूर्वोत्तर राज्यों में हिंसात्मक विरोध जारी है। इस बीच भारत के पड़ोसी देश मालदीव आगे पढ़ें »

ऊपर