पश्चिम चंपारण में यौन शोषण के बाद जिंदा जलाई गयी युवती की मौत

बेतिया : बिहार के पश्चिम चंपारण जिले में शिकारपुर थाना क्षेत्र के महम्मदपुर गांव में यौन शोषण के बाद मिट्टी का तेल छिड़ककर जिंदा जलाई गयी युवती की मौत हो गयी है।
पुलिस सूत्रों ने बुधवार को बताया कि शादी का झांसा देकर इसी गांव के अरमान ने प्रेमिका के साथ अवैध संबंध बनाया। जब युवती गर्भवती हुई तो उसने अरमान पर शादी करने का दबाव बनाने लगी। इसके बाद युवक ने मंगलवार को युवती पर मिट्टी का तेल छिड़ककर उसे जिंदा जला दिया। इससे युवती करीब 70 प्रतिशत जल गयी। सूत्रों ने बताया कि पुलिस ने युवती को नरकटियागंज अनुमंडलीय अस्पताल में भर्ती कराया गया। इसके बाद उसे राजकीय चिकित्सा महाविद्यालय बेतिया भेजा गया। मरीज की स्थिति की गंभीरता को देखते ही चिकित्सकों ने उसे पटना चिकित्सा महाविद्यालय अस्पताल रेफर कर दिया। वहां ले जाने के क्रम में हाजीपुर में पीड़िता ने दम तोड़ दिया। पोस्टमॉर्टम के बाद परिजनों को शव सौंप दिया गया है। गौरतलब है कि पुलिस अधीक्षक नताशा एस गुड़िया ने मंगलवार को यहां युवती को जलाए जाने की पुष्टि करते हुए बताया था कि मामला प्रेम प्रसंग का है। युवती गर्भवती है। वह शादी के लिए युवक पर दबाव बना रही थी लेकिन पीछा छुड़ाने के लिए युवक ने युवती को मिट्टी तेल डालकर जला दिया है। उन्होंने बताया था कि इस मामले में पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए अभियुक्त अरमान को गिरफ्तार कर लिया है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

tmc

बौखला उठे हैं भाजपा प्रवक्ता, मर्यादा की सारी सीमाएं लांघ रहे हैं

तृणमूल को बांग्लादेशी पार्टी कहा, प्रवक्ता को बंगलादेशी सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : जैसे - जैसे विधानसभा चुनाव करीब आ रहा है वैसे - वैसे भाजपा में बौखलाहट आगे पढ़ें »

मुख्यमंत्री के साथ हुए व्यवहार पर नरेंद्र मोदी ने एक शब्द नहीं कहा – तृणमूल

पीएम के रवैये पर तृणमूल ने जताया खेद सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : नेताजी सुभाष चंद्र बोस की जयंती पर विक्टोरिया मेमोरियल में आयोजित कार्यक्रम में मुख्यमंत्री ममता आगे पढ़ें »

ऊपर