पत्नी ने लगाए गंभीर आरोप तो मोहम्मद शमी ने किया खंडन

नई दिल्ली: टीम इंडिया के तेज गेंदबाज मो. शमी विवादों में घिर चुके हैं। दरअसल उनकी पत्नी हसीन जहां ने उन पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं। हसीन जहां के फेसबुक पेज पर इससे संबंधित एक पोस्ट भी किया गया है, जिसमें व्हाट्सऐप के स्क्रीन शॉट्स शेयर किए गए हैं। ये स्क्रीन शॉट शमी की दूसरी लड़कियों से हुई चैट के हैं।
शमी ने किया आरोपों का खंडन
हालांकि खुद मोहम्मद शमी ने इन आरोपों का खंडन करते हुए लिखा है कि ये उनके खिलाफ साजिश है। हालांकि उन्होंने ये नहीं कहा है कि उनकी पत्नी के फेसबुक अकाउंट पर ये बातें हसीन जहां ने ही लिखी हैं या किसी और ने। हालांकि जैसे ही ये खबर वायरल होने लगी, मोहम्मद शमी की पत्नी का फेसबुक अकाउंट ही डिलीट कर दिया गया।
पत्नी ने लगाया आरोप
हसीन जहां ने अपने पति पर खुद से मारपीट करने के भी आरोप लगाए हैं। उनके मुताबिक, शमी के खिलाफ उनके पास कई सबूत हैं, जिनसे अतिरिक्त वैवाहिक की बात साबित होती है। उन्होंने यह भी आरोप लगाया कि उनके पति ने दक्षिण अफ्रीकी दौरे से लौटने के बाद उनके साथ मारपीट भी की थी। विदित हो कि हसीन जहां ने शमी के फोन पर अलग-अलग लड़कियों से की गई बातचीत और कथित तौर पर उनकी गर्ल फ्रेन्ड्स के कई स्क्रीन शॉट्स अपने फेसबुक अकाउंट पर शेयर किए हैं।
विदेशी महिलाओं के साथ फोटोज
हसीन ने शमी की कुछ फोटोज भी शेयर की हैं, जिसमें वो विदेशी महिलाओं के साथ हैं। हसीन ने ये पोस्ट दो दिन के अंदर ही शेयर किए हैं। शमी ने साल 2014 में कोलकाता की रहने वाली हसीन जहां से शादी की थी। दोनों की एक बेटी भी है। शमी की पत्नी हसीन मॉडल रह चुकी हैं। इससे पहले मोहम्मद शमी अपनी पत्नी की फोटो सोशल मीडिया पर पोस्ट करने के कारण ट्रोल भी हो चुके हैं।

शेयर करें

मुख्य समाचार

सन्मय बंद्योपाध्याय ने जेल से रिहा होते ही बताया जान को खतरा

कहा राज्य में चल रहा जंगल राज संवाददाताओं से बातचीत के दौरान फूट-फूटकर रोने लगे सन्मार्ग संवाददाता पुरुलिया : सोशल मीडिया पर आपत्तिजनक पोस्ट किये जाने के कथित आगे पढ़ें »

दीपावली पर ड्रोन से नजर रखेगा पीसीबी ऊंची इमारतों पर

प्रतिबंधित पटाखे जलाने पर आवासन के अध्यक्ष के खिलाफ कार्रवाई वसूला जाएगा 5 हजार से लाख रुपए तक का जुर्माना दोषी पाए जाने पर होगी 5 साल आगे पढ़ें »

ऊपर