पटना में फिर से बारिश का अलर्ट, लोगों में आक्रोश

पटना/ कटिहारः राजधानी पटना में जल जमाव के बाद परेशानी झेल रहे लोगों को अभी तक राहत मिल पाई थी। लेकिन, अब एक और परेशानी खड़ी हो गई है। अब मौसम विभाग ने मध्यम स्तर के बारिश को लेकर अलर्ट जारी किया है। ऐसे में लोगों का सरकार पर गुस्सा फूट पड़ा है। लोग कई इलाकों में निकलकर सरकार के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे हैं। आग जनी कर रहे हैं। लोगों ने सड़कों को जाम कर दिया है।

जल निकासी के लिए खुद उतरे लोग
पाटहलपुत्र इलाके में भी जनाक्रोश दिख रहा है। वहां लोग नगर निगम को फेल बता रहे हैं। अल्‍पना मार्केट इलाके के लोगों ने बताया कि वे अपने स्‍तर से जल निकासी करा रहे हैं। पटना के पी-एंड-एम मॉल के पास रोड बंद है। पाटलिपुत्रा कालोनी के पानी निकालकर इंडस्‍ट्रीय एरिया के नाले में डालने की तैयारी हो रही है। पटना के प्रभावित इलाकों से जल निकासी का काम लगतार जारी, लेकिन हालात में संतोषजनक सुधार नहीं है। प्रभावित इलाकों में अभी भी लाखों लोग बदतर स्थित में फंसे हुए हैं।

शेयर करें

मुख्य समाचार

भारत-पाक क्रिकेट संबंध दोनों देशों के प्रधानमंत्रियों की मंजूरी से जुड़ा विषय : गांगुली

भारत-पाकिस्तान के बीच पिछली द्विपक्षीय सीरीज 2012 में हुई थी नयी दिल्‍ली : भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) के भावी अध्यक्ष सौरव गांगुली ने भारत- पाकिस्तान आगे पढ़ें »

डेनमार्क ओपन : सिंधू, समीर और प्रणीत प्री क्वार्टरफाइनल में हारे

ओडेंसे : विश्व चैंपियन भारत की पीवी सिंधू,समीर वर्मा और बी साई प्रणीत गुरुवार को डेनमार्क ओपन बैडमिंटन टूर्नामेंट के प्री क्वार्टरफाइनल में हारकर बाहर आगे पढ़ें »

ऊपर