पटना में ट्रक से लाखों की विदेशी शराब बरामद

पटना : बिहार में राजधानी पटना के नौबतपुर थाना क्षेत्र से पुलिस ने रविवार को एक ट्रक से भारी मात्रा में विदेशी शराब बरामद की।
पुलिस सूत्रों ने यहां बताया कि सूचना के आधार पर राष्ट्रीय राजमार्ग 139 पर बड़की कोपा गांव के निकट एक लाइन होटल पर खड़े ट्रक से 4,712 बोतल विदेशी शराब बरामद की गयी। हालांकि छापामारी की भनक मिलते ही चालक और तस्कर मौके से फरार हो गये। बरामद शराब फलों के बीच छिपाकर लायी जा रही थी। बरामद शराब हरियाणा की बनी है, जिसे संभवत: पटना फल मंडी में उतारा जाना था। शराब की कीमत लाखों रुपये बतायी जाती है।
जमुई में देशी-विदेशी शराब बरामद, चालक गिरफ्तार
बिहार में जमुई जिले के चकाई थाना क्षेत्र से रविवार को पुलिस ने ऑटोरिक्शा से भारी मात्रा में देशी एवं विदेशी शराब बरामद कर चालक को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस सूत्रों ने यहां बताया कि चकाई-गिरिडीह मार्ग पर वाहन जांच के दौरान बिशनपुर गांव के निकट एक ऑटोरिक्शा पर बोरे में रखी गयी 988 पाउच देसी और पांच बोतल अंग्रेजी शराब बरामद की गयी। पुलिस ने मौके पर से चालक को गिरफ्तार कर ऑटो को जब्त कर लिया है। चालक की पहचान मोहम्मद रियाज के रूप में की गयी है, जो जमुई शहर के इस्लाम नगर मुहल्ला का निवासी है। रियाज ने बताया कि वह शराब की खेप गिरिडीह जिले के जमुआ से लेकर आ रहा था।

शेयर करें

मुख्य समाचार

उड़ान की लैंडिंग के बाद अब झटपट यात्री विमान से निकल सकेंगे बाहर

सन्मार्ग संवाददाता,कोलकाता : उड़ान परिसेवा को दुरुस्त बनाने के लिए एयरपोर्ट अथारिटी ऑफ इंडिया नयी-नयी तकनीकियों और अवसरों पर काम करता आ रहा है। ऐसे आगे पढ़ें »

हावड़ा के सैकड़ों एटीएम हैं असुरक्षित-सीपी

सन्मार्ग संवाददाता,हावड़ा : एटीएम स्कीमिंग फ्रॉड के मामले सामने आने के बाद गुरुवार को हावड़ा पुलिस आयुक्त गौरव शर्मा ने कुछ बैंक अधिकारियों के साथ आगे पढ़ें »

ऊपर