पटना के गांधी मैदान ब्लास्ट मामले में बचाव पक्ष की अंतिम बहस शुरू

पटना : बिहार की राजधानी पटना में वर्ष 2013 में भाजपा की रैली के दौरान हुए सिलसिलेवार बम धमाकों के मामले में राष्ट्रीय जांच एजेंसी (एनआईए) की विशेष अदालत में मंगलवार को बचाव पक्ष की ओर से अंतिम बहस शुरू हो गयी।
एनआईए के विशेष न्यायाधीश दीपक कुमार की अदालत में आरोपितों के वकील वासिफ अहमद ने अंतिम बहस की शुरुआत की। अंतिम बहस की सुनवाई मंगलवार से प्रतिदिन होनी है। मामले में अभियोजन ने अपनी अंतिम बहस 14 जनवरी को पूरी की थी। गौरतलब है कि 27 अक्टूबर 2013 को पटना के गांधी मैदान में आयोजित भाजपा की रैली के दौरान पटना रेलवे जंक्शन और गांधी मैदान में सिलसिलेवार बम धमाके हुए थे। इन धमाकों में कई लोग मारे गए थे जबकि सैकड़ों लोग घायल हुए थे। इस रैली को वर्तमान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने संबोधित किया था। दस आरोपितों के खिलाफ पटना स्थित एनआईए की विशेष अदालत में मामले पर विचार किया जा रहा है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

आरएसएस प्रमुख की समझदारी पर सोनम ने उठाए सवाल, हुईं ट्रोल

नई दिल्ली : आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत द्वारा तलाक को लेकर दिए गए बयान को फिल्म अभिनेत्री सोनम कपूर ने मूखर्तापूर्ण बताया है। सोनम ने आगे पढ़ें »

modis

मोदी और शाह को ‘आतंकवादी’ कहने पर मुस्लिम नेता के खिलाफ मामला दर्ज

सम्भल (उत्तर प्रदेश) : उत्तर प्रदेश में सम्भल जिले के नखासा क्षेत्र में संशोधित नागरिकता कानून (सीएए) और राष्ट्रीय नागरिक पंजी (एनआरसी) के विरोध में आगे पढ़ें »

ऊपर