पटना के गांधी मैदान ब्लास्ट मामले में बचाव पक्ष की अंतिम बहस शुरू

पटना : बिहार की राजधानी पटना में वर्ष 2013 में भाजपा की रैली के दौरान हुए सिलसिलेवार बम धमाकों के मामले में राष्ट्रीय जांच एजेंसी (एनआईए) की विशेष अदालत में मंगलवार को बचाव पक्ष की ओर से अंतिम बहस शुरू हो गयी।
एनआईए के विशेष न्यायाधीश दीपक कुमार की अदालत में आरोपितों के वकील वासिफ अहमद ने अंतिम बहस की शुरुआत की। अंतिम बहस की सुनवाई मंगलवार से प्रतिदिन होनी है। मामले में अभियोजन ने अपनी अंतिम बहस 14 जनवरी को पूरी की थी। गौरतलब है कि 27 अक्टूबर 2013 को पटना के गांधी मैदान में आयोजित भाजपा की रैली के दौरान पटना रेलवे जंक्शन और गांधी मैदान में सिलसिलेवार बम धमाके हुए थे। इन धमाकों में कई लोग मारे गए थे जबकि सैकड़ों लोग घायल हुए थे। इस रैली को वर्तमान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने संबोधित किया था। दस आरोपितों के खिलाफ पटना स्थित एनआईए की विशेष अदालत में मामले पर विचार किया जा रहा है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

टूर्नामेंट की सबसे ज्‍यादा रन चेज करने वाली राजस्‍थान को केकेआर ने 37 रन से हराया

रॉयल्स के 8 बल्लेबाज दहाई तक भी नहीं पहुंचे, आईपीएल में पहली बार कोरोना नियम टूटा, दुबई : आईपीएल के 13वें सीजन का 12वें मैच में आगे पढ़ें »

मोस्ट मार्केटेबल एथलीट की सूची में कोहली चौथे और रोहित 8वें नंबर पर

नयी दिल्‍ली : आईपीएल के सबसे महंगे खिलाड़ी और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के कप्तान विराट कोहली दुनिया के मोस्ट मार्केटेबल एथलीट की लिस्ट में चौथे आगे पढ़ें »

ऊपर