न्याय की मांग करते हुए पूरे परिवार को…

लखनऊ: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ से दर्दनाक खबर आई है। यहां के हजरतगंज इलाके में स्थित लोकभवन के सामने एक परिवार ने आत्मदाह की कोशिश की। परिवार ने 10 और 12 साल के बच्चों सहित खुद पर मिट्टी का तेल डाल लिया और आग लगाने की कोशिश की पर पुलिस की मुस्तैदी से हादसा होते-होते बच गया।
पुलिस ने हिरासत में लिया
हजरतगंज पुलिस ने परिवार को हिरासत में ले लिया है। परिजनों ने बताया कि पुलिस दुकान के विवाद में उनकी सुनवाई नहीं कर रही है। दबंग उन्हें परेशान कर रहे हैं लेकिन पुलिस की तरफ से कोई कार्रवाई नहीं जा रही है। आत्मदाह करने वालों में सलीम और अजीज नाम के दो 10 और 12 साल के बच्चे भी थे। परिवार बाराबंकी का रहने वाला है और प्रशासन से न्याय की मांग कर रहा है। बता दें कि पिछले दिनों एक महिला ने लोकभवन के पास ही भाजपा कार्यालय के सामने आत्मदाह कर लिया था। आनन-फानन में उसे अस्पताल ले जाया गया जहां उसकी मौत हो गई। मामले में कई गिरफ्तारियां की गई हैं।

शेयर करें

मुख्य समाचार

विराट अच्छे कप्तान लेकिन रोहित उनसे बेहतर : गंभीर

नयी दिल्ली : भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व खिलाड़ी गौतम गंभीर ने टी-20 टीम कप्तानी पांच बार के आईपीएल विजेता रोहित शर्मा को सौंपने की आगे पढ़ें »

साढ़े चार महीनों में 22 कोविड-19 जांच करायी : गांगुली

मुंबई : बीसीसीआई अध्यक्ष और पूर्व भारतीय कप्तान सौरव गांगुली ने मंगलवार को खुलासा किया कि महामारी के बीच अपनी पेशेवर प्रतिबद्धताओं को पूरा करने आगे पढ़ें »

ऊपर