नोएडा के स्कूल में हादसा, दीवार गिरने से दो बच्चों की मौत, जांच के आदेश

नोएडा : नोएडा के एक स्कूल में सोमवार सुबह एक बड़ा हादसा हो गया जिसमें दो बच्चों की जाने चली गयी। सेक्टर 49 स्थित प्ले स्कूल न्यू केएम पब्लिक स्कूल में स्कूल की दीवार गिरने से कुछ छात्र उसकी चपेट में आ गए जिसमें दो छात्रों की मौत हो गई जबकि 3 घायल हो गये। मामले के संज्ञान में आने पर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने जांच के आदेश दे दिए हैं। योगी ने गौतमबुद्ध नगर के जिलाधिकारी को राहत व बचाव कार्य का नीरिक्षण करने को कहा साथ ही ये घोषणा भी की कि घायलों को पर्याप्त मेडिकल सहायता दी जाएगी। अब तक मिली जानकारी के अनुसार स्कूल में निर्माण कार्य चल रहा था और पीछे से मिट्टी भरने का काम चल रहा था। इस बीच मिट्टी पर दबाव पड़ा और बड़ा हादसा हो गया। बच्चों के माता-पिता ने बताया है कि जब यह हादसा हुआ तो बच्चों की परीक्षा शुरू हुई थी। हादसे के वक्त स्कूल स्टाफ कॉपी जांच रहा था जो हादसे के बाद भाग खड़ा हुआ। स्कूल किराए की बिल्डिंग में चल रहा था। घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर डीएम बीएन सिंह, एसएसपी अजयपाल शर्मा, एसपी सिटी सुधा सिंह, एसडीएम निरंजन कुमार, एनडीआरएफ की टीम समेत तमात प्रशासनिक अधिकारी पहुंचे। एसएसपी ने बताया कि अस्पताल में भर्ती चार बच्चों में से 2 की मौत हो गई है। घटना की जांच चल रही है और जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

शेयर करें

मुख्य समाचार

ut

उत्तराखंड परिवहन निगम में शामिल हुई जीपीएस और सीसीटीवी से युक्त बसे

नैनीताल : उत्तराखंड सरकार ने महिलाओं की सुरक्षा को देखते हुए अत्याधुनिक तकनीक से युक्त बसों को उत्तराखंड परिवहन निगम के बेड़े में शामिल किया आगे पढ़ें »

rajnath

रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने सेना प्रमुख से की बात, कहा- हर पल की दे जानकारी

नई दिल्ली : जम्मू-कश्मीर के तंगधार सेक्टर में रविवार को पाकिस्तान की सेना ने संघर्ष विराम का उल्लंघन करते हुए आतंकियों को घुसपैठ कराने की आगे पढ़ें »

युवाओं में भी बढ़ रही है ओस्टियोपोरोसिस की बीमारी, ये है कारण

Lady Gaga

लेडी गागा ने ट्वीट किया संस्कृत का श्लोक, ट्वीट हो रही है वायरल

air india

एयर इंडिया के लिये अगले महीने बोलियां मंगा सकती है सरकार

modi

कश्मीर मुद्दे पर तुर्की ने पाकिस्तान का दिया साथ, पीएम मोदी ने रद्द किया दौरा

Pankaja Munde

पंकजा मुंडे ने चचेरे भाई पर दर्ज की पुलिस में शिकायत, अभद्र टिप्पणी का लगाया आरोप

paki

करतारपुर गलियारा : पाक विदेश मंत्री ने कहा, उद्घाटन समारोह में आम आदमी की तरह शामिल होंगे मनमोहन

Rohit's Double Century

रोहित शर्मा ने छक्का लगाकर बनाया पहला दोहरा शतक, कई विश्व रिकॉर्ड् भी

uttarakhand

उत्तराखंड में केदारनाथ हाइवे पर चट्टान गिरने से 8 लोगों की दर्दनाक मौत

ऊपर