नोएडा में गैंग रेप, बेसुध हालत में मिली युवती

Gang rape gangrape expose women going to temple

नोएडा : उत्तर प्रदेश के थाना सेक्टर 49 क्षेत्र के सेक्टर 51 के पास शुक्रवार की सुबह बेसुध हालत में पुलिस को एक युवती मिली है। युवती ने पुलिस को बताया है कि तीन युवक उसे दिल्ली से नोएडा लेकर आए तथा उन्होंने उसके साथ बारी-बारी से कथित रूप से सामूहिक रूप से बलात्कार किया है। पुलिस ने पीड़िता को जिला अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती कराया है।
पुलिस उपायुक्त (जोन-1 ) संकल्प शर्मा ने बताया कि शुक्रवार की सुबह पुलिस को सूचना मिली कि सेक्टर 51 में एक युवती बेसुध अवस्था में पड़ी है। केंद्रीय विहार में रहने वाली एक महिला ने युवती को बदहवास स्थिति में देखा तो उसने पुलिस को इस घटना की सूचना दी। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने युवती को नोएडा के जिला अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती कराया है। उपायुक्त ने युवती के हवाले से बताया कि तीन लड़के उसे दिल्ली से नोएडा लेकर आए, तथा उससे सामूहिक बलात्कार करने के बाद उसे सड़क पर छोड़ दिया। डीसीपी ने बताया कि पुलिस मामले को गंभीरता से लेते हुए इसकी जांच कर रही है। उन्होंने बताया कि युवती अभी पूरी तरह से चेतन अवस्था में नहीं है। डीसीपी ने बताया कि युवती ने कुछ लड़कों के नाम बताएं हैं। पुलिस उसके आधार पर मामले की जांच कर रही है। उनके अनुसार ऐसा प्रतीत हो रहा है कि अभियुक्त लड़की के पूर्व परिचित हैं। उन्होंने बताया कि युवती का डॉक्टरी परीक्षण कराया जा रहा है।
एक अन्य किशोरी से सामूहिक बलात्कार
दूसरी ओर एक अन्य घटनाक्रम में दिल्ली के मंगोलपुरी में रहने वाली एक किशोरी के साथ सेक्टर 49 में रहने वाले दो युवकों ने कथित बलात्कार किया। पीड़िता ने घटना की रिपोर्ट थाना सेक्टर 49 में दर्ज कराई है। सहायक पुलिस आयुक्त विमल कुमार सिंह ने बताया कि दिल्ली के मंगोलपुरी में रहने वाली एक किशोरी 19 दिसंबर को अपने घर से नाराज होकर निकल गयी, जिसके बाद नेहा नामक युवती ने उसे अपने घर में रखा। अगले दिन किशोरी अपने फेसबुक फ्रेंड पंकज के साथ नोएडा के सेक्टर 49 आई। उन्होंने बताया कि पंकज के परिजनों ने उपेंद्र नामक युवक के साथ उसकी शादी करवा दी। एसीपी ने बताया कि 31 दिसंबर को जब उपेंद्र घर पर नहीं था तो शनि नामक युवक उसके घर में आया और उसने किशोरी से कथित रूप से जबरन बलात्कार किया।

शेयर करें

मुख्य समाचार

भारत- न्यूजीलैंड अभ्‍यास मैच ड्रा, अग्रवाल व पंत फार्म में लौटे

हैमिल्टन : मयंक अग्रवाल ने रविवार को यहां भारत के न्यूजीलैंड एकादश के खिलाफ ड्रा हुए अभ्यास मैच में अपने जन्मदिन के मौके पर रन आगे पढ़ें »

सिलेक्टर चयन : बीसीसीआई के इनबॉक्स से शिवरामाकृष्णन का आवेदन डिलीट

नयी दिल्‍ली : पूर्व भारतीय क्रिकेटर लक्ष्मण शिवरामाकृष्णन ने भारतीय टीम के मुख्‍य चयनकर्ता के लिए बीसीसीआई के ई-मेल पर जो आवेदन भेजा था, वह आगे पढ़ें »

टीम इंडिया ऑस्ट्रेलिया व इंग्लैंड के खिलाफ पिंक बॉल से डे-नाइट टेस्ट को तैयार : गांगुली

modi & trump

केम छो ट्रंप कार्यक्रम का नाम बदलकर हुआ नमस्ते ट्रंप

delhis

जामिया समिति ने छात्रों पर हमला कर रहे अर्द्धसैनिक बलों का वीडियो जारी किया

rakul sunny

रकुल प्रीत ने लिया अपने जीवन का सबसे बड़ा फैसला, सनी लियोन ने खाई ये कसम

bigg boss

‘बिग बॉस 13’ के विजेता बने सिद्धार्थ शुक्ला, लगा बधाइयों का तांता

modis

हम सीएए और अनुच्छेद 370 से जुड़े अपने फैसलों पर कायम हैं और रहेंगे : पीएम मोदी

himalaya

सेटेलाइट फोन से होगी हिमालय क्षेत्र में सैलानियों की त्वरित चिकित्सा सहायता सेवा

delhi

केजरीवाल के शपथ ग्रहण समारोह में पहुंचे भाजपा विधायक, आगे बैठने के लिए नहीं मिली कुर्सी

ऊपर