नोएडा में गैंग रेप, बेसुध हालत में मिली युवती

Gang rape gangrape expose women going to temple

नोएडा : उत्तर प्रदेश के थाना सेक्टर 49 क्षेत्र के सेक्टर 51 के पास शुक्रवार की सुबह बेसुध हालत में पुलिस को एक युवती मिली है। युवती ने पुलिस को बताया है कि तीन युवक उसे दिल्ली से नोएडा लेकर आए तथा उन्होंने उसके साथ बारी-बारी से कथित रूप से सामूहिक रूप से बलात्कार किया है। पुलिस ने पीड़िता को जिला अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती कराया है।
पुलिस उपायुक्त (जोन-1 ) संकल्प शर्मा ने बताया कि शुक्रवार की सुबह पुलिस को सूचना मिली कि सेक्टर 51 में एक युवती बेसुध अवस्था में पड़ी है। केंद्रीय विहार में रहने वाली एक महिला ने युवती को बदहवास स्थिति में देखा तो उसने पुलिस को इस घटना की सूचना दी। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने युवती को नोएडा के जिला अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती कराया है। उपायुक्त ने युवती के हवाले से बताया कि तीन लड़के उसे दिल्ली से नोएडा लेकर आए, तथा उससे सामूहिक बलात्कार करने के बाद उसे सड़क पर छोड़ दिया। डीसीपी ने बताया कि पुलिस मामले को गंभीरता से लेते हुए इसकी जांच कर रही है। उन्होंने बताया कि युवती अभी पूरी तरह से चेतन अवस्था में नहीं है। डीसीपी ने बताया कि युवती ने कुछ लड़कों के नाम बताएं हैं। पुलिस उसके आधार पर मामले की जांच कर रही है। उनके अनुसार ऐसा प्रतीत हो रहा है कि अभियुक्त लड़की के पूर्व परिचित हैं। उन्होंने बताया कि युवती का डॉक्टरी परीक्षण कराया जा रहा है।
एक अन्य किशोरी से सामूहिक बलात्कार
दूसरी ओर एक अन्य घटनाक्रम में दिल्ली के मंगोलपुरी में रहने वाली एक किशोरी के साथ सेक्टर 49 में रहने वाले दो युवकों ने कथित बलात्कार किया। पीड़िता ने घटना की रिपोर्ट थाना सेक्टर 49 में दर्ज कराई है। सहायक पुलिस आयुक्त विमल कुमार सिंह ने बताया कि दिल्ली के मंगोलपुरी में रहने वाली एक किशोरी 19 दिसंबर को अपने घर से नाराज होकर निकल गयी, जिसके बाद नेहा नामक युवती ने उसे अपने घर में रखा। अगले दिन किशोरी अपने फेसबुक फ्रेंड पंकज के साथ नोएडा के सेक्टर 49 आई। उन्होंने बताया कि पंकज के परिजनों ने उपेंद्र नामक युवक के साथ उसकी शादी करवा दी। एसीपी ने बताया कि 31 दिसंबर को जब उपेंद्र घर पर नहीं था तो शनि नामक युवक उसके घर में आया और उसने किशोरी से कथित रूप से जबरन बलात्कार किया।

शेयर करें

मुख्य समाचार

सनराइजर्स ने रोका दिल्ली का विजय रथ, राशिद-भुवनेश्वर का चला जादू

अबुधाबी : आईपीएल के 13वें सीजन का 11वां मुकाबला दिल्ली कैपिटल्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच अबुधाबी में खेला गया। इस मुकाबले में दिल्ली के आगे पढ़ें »

सीएसके में रैना की वापसी की उम्मीद कम

नयी दिल्ली : चेन्नई सुपरकिंग्स ने टीम की लिस्ट से पूर्व भारतीय क्रिकेटर सुरेश रैना का नाम हटा दिया है। अब रैना की वापसी लगभग आगे पढ़ें »

ऊपर