नीता अंबानी पहुंचीं केरल के बाढ़ पीड़ितों के बीच

नीता एम अंबानी, अध्यक्ष, रिलायंस फाउंडेशन, केरल के मुख्यमंत्री पिनराई विजयन को राहत निधि के लिए 21 करोड़ रुपए का चेक प्रदान करतीं हुईं

50 करोड़ की राहत सामग्री बांटी, मुख्यमंत्री राहत कोष में दिए 21 करोड़ रुपये
अलाप्पुझा (केरल) : रिलायंस फाउंडेशन की अध्यक्ष नीता अंबानी ने हाल ही में आयी बाढ़ से तबाह केरल के सबसे प्रभावित अलपुझा जिले के पल्लीपाड़ गांव का दौरा किया।
शुक्रवार को यहां जारी एक विज्ञप्ति में कहा गया कि रिलायंस फाउंडेशन ने बाढ़ पीड़ितों में 50 करोड़ रुपये की राहत सामग्रियां वितरित की। विज्ञप्ति में कहा गया कि इस यात्रा से उन्हें गांव की लोगों की वास्तविक जरूरतों को समझने में मदद मिली। इस क्षेत्र में लंबी अवधि तक पुनर्वास कार्य चलाया जाएगा। उन्होंने राज्य के मुख्यमंत्री पिनराई विजयन से भी मुलाकात की और केरल के लोगों के साथ एकजुटता प्रकट की। उन्होंने आवश्यक आधारभूत अवसंरचना में मदद करने का भरोसा दिया। रिलायंस इंडस्ट्रीज की इस समाजसेवी शाखा ने मुख्यमंत्री आपदा राहत कोष में 21 करोड़ रुपये का दान भी दिया। उन्होंने कहा, ‘रिलायंस फाउंडेशन इस संकट की घड़ी में केरल के लोगों की सहायता के लिए प्रतिबद्ध है।’ रिलायंस फाउंडेशन से 30 लोगों की एक टीम 14 अगस्त से ही बचाव व राहत कार्य में लगी हुई है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

हुगली में हथियारों सहित कुख्यात टोटन समेत 2 गिरफ्तार

कार्बाइन, पिस्तौल व पाइपगन बरामद, टोटन के खिलाफ हत्या के 9 मामले हुगली : चंदननगर कमिश्नरेट की पुलिस ने अत्याधुनिक हथियारों के साथ हुगली जिले के आगे पढ़ें »

बेटी ने पति के साथ मिल कर मां को मार डाला

बेटी के विलासितापूर्ण जीवन के शौक में मां बन गई थी रोड़ा शव को ट्रॉली बैग में छिपाकर ले जाने की कोशिश पर्णश्री क बासुदेवपुर रोड की आगे पढ़ें »

ऊपर