नीचे थी पुलिस और बाथरूम की खिड़की पर था बदमाश, आगे जो हुआ..

नोएडाः मोहम्मद इमरान अब इस दुनिया में नहीं हैं। पुलिस के मुताबिक वो बदमाश था जिसके नाम पर 14 एफआईआर थीं। वो कई मामलों में वांछित था जिसकी तलाश की जा रही थी। मुखबिर की सूचना पर उसे पकड़ने के लिए पुलिस की एक टीम ग्रेटर नोएडा के बीटा 2 इलाके में छापेमारी के लिए गई थी। आरोपी एक हाईराइज बिल्डिंग की बाथरूम में छिपने की कोशिश कर रहा था। लेकिन उसका हाथ खिड़की से छूट गया और वो नीचे आ गिरा जिसके बाद उसकी मौत हो गई।
नीचे थी पुलिस और ऊपर था बदमाश
पुलिस उपायुक्त ग्रेटर नोएडा, राजेश कुमार सिंह का कहना है कि मोहम्मद इमरान की तलाश करते हुए घर तक पहुंच गई थी, जो हाल ही में पुलिस के साथ बंदूक की लड़ाई में शामिल थे। पुलिस ने इमरान के दो रिश्तेदारों  लुकमान और चांद मोहम्मद को फ्लैट पर पाया और उनसे पूछताछ शुरू की। पूछताछ के दौरान चांद मोहम्मद बाथरूम में गया। लेकिन  उसने बाथरूम की खिड़की के माध्यम से भागने की कोशिश की।

खिड़की से गिरा बदमाश और हुई मौत
बंद खिड़की के जरिए आरोपी ने दूसरी तरफ जाने की कोशिश की। लेकिन वजन अधिक होने की वजह से वो खिड़की से नीचे गिर गया। दूसरी मंजिल पर बनी खिड़की से गिरने के बाद आरोपी को चोटें आईं, जिसके बाद उसे निजी यथार्थ अस्पताल ले जाया गया, जहां उसकी कुछ समय बाद मौत हो गई। पुलिस का कहना है कि उसे बार-बार चेतावनी दी जा रही थी कि वो सरेंडर कर दे। लेकिन वो भागने की फिराक में था।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

सुसाइड प्वाइंट बनता जा रहा है विद्यासागर सेतु

हावड़ा ब्रिज पर रेलिंग लगने के बाद यहां पर लोगों की संख्या बढ़ी पिछले दो महीने में 5 लोगों को पुलिस ने आत्महत्या करने से बचाया सन्मार्ग आगे पढ़ें »

कोरोना संक्रमित पिता के इलाज खर्च जुगाड़ नहीं कर पाया, बेटा कुएं में कूद कर मरा

सन्मार्ग संवाददाता दुर्गापुर : प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कोरोना संक्रमित पिता के इलाज का खर्च नहीं उठा पाने से तनावग्रस्त बेटे ने कुआं में कूदकर आत्महत्या आगे पढ़ें »

ऊपर