नाबालिग से रेप, विरोध करने पर ब्लेड मारकर बुरी तरह किया जख्मी

15year old girl raped

नालंदा : बिहार में ‘सुशासन बाबू’ के राज में रेप की घटनाओं में लगातार बढ़ोतरी हो रही है। ताजा मामला नालंदा का है जहां एक नाबालिग से बलात्कार करने के बाद मनचले ने उस पर जानलेवा हमला किया। घटना जिले के लहेरी थाना क्षेत्र के एक मोहल्ले की है। जानकारी के मुताबिक किशोरी को झांसा देकर बदमाश ने इस कुकृत्य को अंजाम दिया।
सूत्रों के मुताबिक, मनचले ने किशोरी को बड़ी पहाड़ी मोहल्ले में ले जाकर रेप किया। इस दौरान किशोरी ने जब घटना का विरोध किया तो उसे ब्लेड मारकर जख्मी कर दिया गया। मनचले की गिरफ्त से रिहा होने के बाद पीड़िता घर लौटी और परिजनों को घटना की जानकारी दी। इसके बाद परिजनों ने बदमाश को पकड़ कर पुलिस के हवाले किया तब पुलिस ने एफआईआर दर्ज की। पीड़िता के पिता ने आरोप लगाया कि पुत्री के लापता होने के बाद वह अगवा की शिकायत दर्ज कराने थाना गए थे, जिसे पुलिस ने गंभीरता से नहीं लिया। ड्यूटी पर तैनात पदाधिकारियों ने उन्हें यह कह कर चलता कर दिया कि थानेदार थाना में नहीं हैं। उनके आने पर शिकायत लेकर आइएगा। वहीं, पकड़ा गया बदमाश नवादा जिला के नारदीगंज थाना क्षेत्र के बलवापार निवासी दिनेश प्रसाद का पुत्र राहुल कुमार उर्फ प्रेम सिंह उर्फ सुनील कुमार है। घटना के बाद पुलिस शनिवार को मेडिकल जांच के लिए पीड़िता को सदर अस्पताल बिहारशरीफ ले गयी।किशोरी के पिता ने आरोप लगाया कि गुरुवार को उनकी बेटी घर से निकली थी, जिसके बाद वह लापता हो गयी। परिवार के लोग उसकी खोजबीन में जुटे थे। शुक्रवार को किशोरी जख्मी हालत में घर पहुंची। छात्रा ने परिवार को बताया कि राहुल नामक बदमाश ने झांसा देकर उससे रेप किया और विरोध करने पर ब्लेड से मारकर जख्मी कर दिया। प्रभारी थानाध्यक्ष मुश्ताक अहमद ने बताया कि गिरफ्तार अभियुक्त पर केस दर्ज कर उसे न्यायालय के सुपुर्द कर दिया गया है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

मरकज में तबलीगी जमात में शामिल हुए बंगाल के 71 लोगों की पहचान कर ली गई है : ममता 

कोलकाता : पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी  ने बुधवार को बताया कि कुल 71 लोग  बंगाल से निजामुद्दीन मरकज में शामिल होने के लिए आगे पढ़ें »

ममता ने प्रधानमंत्री को लिखा पत्र, मांगी 25 हजार करोड़ रुपये की वित्तीय सहायता

कोलकाता : पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को बुधवार को पत्र लिखकर 25,000 करोड़ रुपये की वित्तीय सहायता मांगी है आगे पढ़ें »

ऊपर