धारा 370 खत्म हो, तभी जम्मू-कश्मीर की समस्याएं खत्म होंगी- अनुपम खेर

कानपुर: बॉलीवुड अभिनेता अनुपम खेर ने जम्मू कश्मीर की समस्याओं के बारे में बात करते हुये कहा है कि धारा 370 खत्म हो तो जम्मू-कश्मीर की समस्याएं भी खत्म हो जाएंगी। खेर ने ये बात एक इंजीनियरिंग कॉलेज में आयोजित कार्यक्रम में कही। उन्होंने कहा कि, “मोदी सरकार को पिछले आम चुनाव से इस बार ज्यादा सीटें मिली हैं। पांच दशक बाद कोई सरकार पूर्ण बहुमत के साथ अधिक ताकत से दोबारा सत्ता में लौटी है। अब यही समय है जम्मू कश्मीर से अनुच्छेद 370 खत्म करने का। क्योंकि इसके हटने से जम्मू कश्मीर के सभी मुद्दों का समाधान हो सकता है।”

खेर ने कहा कि इस चुनाव में किसी ने वंशवाद के लिए वोट नहीं दिया। आमिर खान और नसीरुद्दीन शाह के सवाल पर खेर ने कहा कि, मेरे लिए उचित नहीं होगा कि मैं इंडस्ट्री के लिए कुछ बोलूं। हम सभी के पास मौलिक अधिकार है, डेमोक्रेसी है, सभी को अपनी बात रखने का अधिकार है। लेकिन जनता ने क्या फैसला किया है? इस पर सोचना चाहिए।

4 साल के लिए शांत हो जाना चाहिए
अनुपम ने कहा कि, मेरी पत्नी (किरण खेर) सांसद हैं। परिवार में एक सदस्य राजनीति में है। यही काफी है। मैंने राजनीति में जाने की जरूरत महसूस नहीं की। मौजूदा सरकार इतना बड़ा बहुमत लेकर आई है तो कुछ दिनों के हमें शांत हो जाना चाहिए। पूरा देश मोदी के पक्ष में है। इसी वजह से इतना बड़ा जनादेश आया। बहुमत को देखते हुए विपक्ष के लोग चार साल तक शांत हो जाना चाहिए। इस सरकार को काम करके देना चाहिए।

शेयर करें

मुख्य समाचार

Jagdip Dhankhar

धनखड़ के खिलाफ विधान सभा से संसद तक मोर्चाबंदी

कोलकाता : ऐसा पहली बार हुआ है जब विधानसभा में सत्ता पक्ष ने धरना दिया। कारण थे राज्यपाल जगदीप धनखड़, जिन पर विधेयकों को मंजूरी आगे पढ़ें »

मेरे कंधे पर बंदूक रखकर चलाने की को​शिश न करें – धनखड़

कोलकाता : राज्यपाल जगदीप धनखड़ और तृणमूल सरकार के बीच संबंधों में मंगलवार को और खटास आ गयी जब उन्होंने ‘कछुए की गति से काम आगे पढ़ें »

ऊपर