धारा 370 खत्म हो, तभी जम्मू-कश्मीर की समस्याएं खत्म होंगी- अनुपम खेर

कानपुर: बॉलीवुड अभिनेता अनुपम खेर ने जम्मू कश्मीर की समस्याओं के बारे में बात करते हुये कहा है कि धारा 370 खत्म हो तो जम्मू-कश्मीर की समस्याएं भी खत्म हो जाएंगी। खेर ने ये बात एक इंजीनियरिंग कॉलेज में आयोजित कार्यक्रम में कही। उन्होंने कहा कि, “मोदी सरकार को पिछले आम चुनाव से इस बार ज्यादा सीटें मिली हैं। पांच दशक बाद कोई सरकार पूर्ण बहुमत के साथ अधिक ताकत से दोबारा सत्ता में लौटी है। अब यही समय है जम्मू कश्मीर से अनुच्छेद 370 खत्म करने का। क्योंकि इसके हटने से जम्मू कश्मीर के सभी मुद्दों का समाधान हो सकता है।”

खेर ने कहा कि इस चुनाव में किसी ने वंशवाद के लिए वोट नहीं दिया। आमिर खान और नसीरुद्दीन शाह के सवाल पर खेर ने कहा कि, मेरे लिए उचित नहीं होगा कि मैं इंडस्ट्री के लिए कुछ बोलूं। हम सभी के पास मौलिक अधिकार है, डेमोक्रेसी है, सभी को अपनी बात रखने का अधिकार है। लेकिन जनता ने क्या फैसला किया है? इस पर सोचना चाहिए।

4 साल के लिए शांत हो जाना चाहिए
अनुपम ने कहा कि, मेरी पत्नी (किरण खेर) सांसद हैं। परिवार में एक सदस्य राजनीति में है। यही काफी है। मैंने राजनीति में जाने की जरूरत महसूस नहीं की। मौजूदा सरकार इतना बड़ा बहुमत लेकर आई है तो कुछ दिनों के हमें शांत हो जाना चाहिए। पूरा देश मोदी के पक्ष में है। इसी वजह से इतना बड़ा जनादेश आया। बहुमत को देखते हुए विपक्ष के लोग चार साल तक शांत हो जाना चाहिए। इस सरकार को काम करके देना चाहिए।

शेयर करें

मुख्य समाचार

election

महाराष्ट्र और हरियाणा में विधानसभा चुनाव की तारीख तय, दोनो राज्यों मे इस दिन डाले जाएंगे वोट

नई दिल्‍ली : चुनाव आयोग ने शनिवार को महाराष्ट्र और हरियाणा में विधानसभा चुनाव की तारीख की घोषणा कर दी है। दोनों राज्यों में 21 आगे पढ़ें »

Pakistan aircraft

पाकिस्तान ने बिना किसी यात्री के उड़ाए गए 82 विमान,चपत लगी 18 करोड़

इस्लामाबाद : पाकिस्तान की आर्थिक स्थिति के बारे में दुनिया भलिभांति अवगत हो गई है। उसकी हालात तेजी से खराब हो रही है। पाकिस्तान के आगे पढ़ें »

ऊपर