दूसरी बार मां बनीं हरभजन सिंह की पत्नी गीता बसरा, दिया बेटे को जन्म

मुंबईः एक्ट्रेस और क्रिकेटर हरभजन सिंह की पत्नी गीता बसरा दूसरी बार मां बनी हैं। गीता बसरा ने बेटे को जन्म दिया है। कपल पहले से एक बेटी के पेरेंट्स हैं, जिसका नाम हिनाया हीर है। हिनाया का जन्म 27 जुलाई 2016 को हुआ था। गीता और हरभजन सिंह घर में नन्हे मेहमान के आने से बेहद एक्साइटेड हैं। गीता बसरा ने क्रिकेटर हरभजन सिंह से 29 अक्टूबर 2015 को पंजाब के जालंधर में शादी की थी। उनकी शादी में क्रिकेट और फिल्म जगत के नामी सितारों ने शिरकत की थी। अपनी प्रेग्नेंसी के वक्त गीता बसरा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव नजर आई थीं। गीता के प्रेग्नेंसी लुक्स सोशल मीडिया पर वायरल हुए थे। गीता बसरा ने बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए अपनी कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट की थीं। गीता की इन तस्वीरों को काफी पसंद किया गया था। गीता बसरा अपनी प्रेग्नेंसी के वक्त काफी फिट नजर आई थीं। योगा करते हुए गीता ने अपने वीडियो भी शेयर किए थे।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्सहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

दोनों हाथ में पिस्तौल लेकर फेसबुक पर तस्वीर किया पोस्ट, पहुंचा हवालात

वाट्स ऐप ग्रुप बनाकर हथियारों की खरीद फरोख्त करता था अभियुक्त सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : दोनों हाथ में पिस्तौल लेकर फेसबुक पर तस्वीर पोस्ट करना एक युवक आगे पढ़ें »

ऊपर