दुष्कर्म मामले में फरार राजद विधायक अरुण यादव के खिलाफ आरोपपत्र दायर

आरा : बिहार की आरा पुलिस ने फरार राजद विधायक अरुण यादव के खिलाफ यहां की एक विशेष पॉक्सो अदालत में आरोपपत्र दायर किया है, जो एक नाबालिग लड़की के साथ दुष्कर्म मामले में अभियुक्त है।
पॉक्सो अदालत की विशेष लोक अभियोजक सरोज कुमारी ने शनिवार को बताया कि पॉक्सो के विशेष अदालत सह प्रथम अपर जिला एवं सत्र न्यायाधीश राकेश कुमार सिंह ने इस मामले की अगली सुनवाई की तारीख 10 फरवरी निर्धारित की। उन्होंने बताया कि अदालत ने शुक्रवार को बिहार विधानसभा के अध्यक्ष और सचिव को पत्र लिखे जाने का निर्देश दिया ताकि फरार विधायक की मामले की अगली सुनवाई के दिन उपस्थिति सुनिश्चित हो सके।

शराब (सांकेतिक तस्वीर)

दरभंगा में बड़ी मात्रा में शराब बरामद, 4 गिरफ्तार
दरभंगा : बिहार के दरभंगा जिले में अलग-अलग थाना क्षेत्रों से पुलिस ने शनिवार को बड़ी मात्रा में अंग्रेजी शराब के साथ चार लोगों को गिरफ्तार कर किया है।
वरीय पुलिस अधीक्षक बाबूराम ने बताया कि जिले के नगर थाना क्षेत्र के गुदरी बाजार में रामकुमार राम की पान की गुमटी से 139 बोतल विदेशी शराब बरामद की गयी है। इसी तरह विश्वविद्यालय थाना क्षेत्र के कैदराबाद मुहल्ला में राजू साह एवं प्रभु साह के होटल से 24 बोतल विदेशी शराब और लहेरियासराय थाना क्षेत्र के भीगो मुहल्ला में ममता देवी के घर से 70 बोतल अंग्रेजी शराब बरामद की गयी। जबकि, लहेरियासराय थाना क्षेत्र के बाकरगंज मुहल्ला से संतोष कुमार राय और अनुज कुमार राय को 88 बोतल अंग्रेजी शराब के साथ गिरफ्तार किया गया। वहीं सैदनगर मुहल्ला में कार से 309 बोतल अंग्रेजी शराब के साथ बिशनपुर थाना क्षेत्र के महमदपुर गांव निवासी राजेश कुमार यादव और राधेश्याम शर्मा को गिरफ्तार किया गया है। गिरफ्तार लोगों से पूछताछ की जा रही है।

सांकेतिक तस्वीर

नालंदा में दुर्घटना में 2 युवक मृत
राजगीर : बिहार में नालंदा जिले के बिंद थाना पुलिस सूत्रों ने बताया कि बाइक पर सवार दो युवक शुक्रवार की रात एक शादी समारोह में शामिल होने के बाद पटना लौट रहे थे तभी सरमेरा-बिहटा फोर लेन पर बिंद चौक के निकट एक स्कार्पियो ने बाइक में टक्कर मार दी। इस दुर्घटना में एक युवक की वहीं मौत हो गयी जबकि एक अन्य गंभीर रूप से घायल हो गया। दुर्घटना के बाद स्कार्पियो चालक वाहन लेकर फरार हो गया। घायल युवक को इलाज के लिये पटना ले जाया जा रहा था तभी रास्ते में उसने दम तोड़ दिया। मृतकों की पहचान पटना जिले के तेजप्रताप नगर निवासी भास्कर (34) और कुंदन (39) के रूप में की गयी है। शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए बिहारशरीफ सदर अस्पताल भेज दिया गया है।

सांकेतिक तस्वीर

बेगूसराय में हादसे में युवक की मौत
बेगूसराय : बिहार में बेगूसराय जिले के बखरी थाना पुलिस सूत्रों ने बताया कि गंगरहौर गांव निवासी खोनु महतो (35) सड़क पार कर रहा था तभी ट्रक की चपेट में आने से उसकी मौत हो गयी। दुर्घटना के बाद ट्रक का चालक वाहन सहित फरार हो गया। शव पोस्टमॉर्टम के लिये बेगूसराय सदर अस्पताल भेज दिया गया है।

सांकेतिक तस्वीर

पटना में शराब के नशे में धुत दो पुलिसकर्मी समेत तीन गिरफ्तार
पटना : बिहार में राजधानी पटना के पाटलीपुत्र थाना क्षेत्र के नेहरूनगर मुहल्ला से पुलिस ने शराब के नशे में धुत दो पुलिसकर्मी समेत तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस सूत्रों ने शनिवार को यहां बताया कि सूचना के आधार पर नेहरूनगर मुहल्ला स्थित एक खटाल में शुक्रवार देर रात छापामारी की गयी। इस दौरान शराब के नशे में धुत शास्त्रीनगर थाना के सहायक अवर निरीक्षक लालू यादव, एक सिपाही पवन कुमार सिंह और नागेंद्र कुमार को गिरफ्तार कर लिया गया। गिरफ्तार लोगों को जेल भेजने की प्रक्रिया चल रही है।

सांकेतिक तस्वीर

बांका में छेड़छाड़ के आरोप में हेड क्लर्क गया जेल
बांका : बिहार में बांका जिले के बौंसी प्रखंड कार्यालय में पदस्थापित महिला कंप्यूटर ऑपरेटर से छेड़खानी करने के आरोप में पुलिस ने प्रधान लिपिक को गिरफ्तार कर शनिवार को जेल भेज दिया।
पुलिस अधीक्षक अरविंद गुप्ता ने यहां मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि इस सिलसिले में पीड़िता ने बौंसी थाने में प्रखंड कार्यालय के प्रधान लिपिक मोहम्मद आलम के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई। सत्यापन में मामला सही पाए जाने के बाद पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए आलम को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया है। दर्ज प्राथमिकी में कहा गया है कि प्रखंड कार्यालय में पदस्थापित महिला कंप्यूटर ऑपरेटर शुक्रवार शाम काम के बाद घर जाने के लिए निकली तो प्रधान लिपिक मोहम्मद आलम ने उससे छेड़खानी की है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

मुक्‍केबाज अमित पंघाल और विकास कृष्णन खेल रत्न के लिए नामित

नयी दिल्ली : भारतीय मुक्केबाजी संघ (बीएफआई) ने सोमवार को विश्व चैम्पियनशिप के रजत पदक विजेता अमित पंघाल और अनुभवी विकास कृष्णन को राजीव गांधी आगे पढ़ें »

दबाव में विराट और भी शानदार प्रदर्शन करते हैं : स्टीव स्मिथ

मुंबई : दुनिया के सर्वश्रेष्ठ टेस्ट बल्लेबाजों में से एक स्टीव स्मिथ सीमित ओवरों की क्रिकेट में लक्ष्य का पीछा करते हुए भारतीय कप्तान कोहली आगे पढ़ें »

ऊपर