दुमका में सड़क दुर्घटनाओं में दो की मौत

दुमका : झारखंड में दुमका जिले के विभिन्न थाना क्षेत्रों में अलग-अलग सड़क हादसे में रविवार को एक सेवानिवृत्त कर्मचारी समेत दो लोगों की मौत हो गयी।
पुलिस सूत्रों ने बताया कि दुमका नगर थाना क्षेत्र में टाटा शोरूम के निकट अज्ञात वाहन की चपेट में आने से गिलानाड़ा निवासी अभिजीत मंडल (24) की मौत हो गयी। इधर सरैयाहाट में बाइक की ठोकर से राहगीर तसर विभाग के सेवानिवृत्त कर्मी श्रीधर सिंह (62) की मौत हो गयी। मेडिकल कालेज में पोस्टमॉर्टम के बाद शवों को परिजन के सुपुर्द कर दिया गया।
सूत्रों ने बताया कि गिलानपाड़ा का अभिजीत कोलकाता में ग्रेजुएशन की पढ़ाई कर रहा था। दोपहर को वह बाल कटाने के लिए बाइक लेकर घर से निकला। बाइक की सर्विसिंग कराने के बाद वह टाटा शोरूम के समीप पहुंचा ही था कि किसी अज्ञात वाहन ने ठोकर मार दी। हादसे में गंभीर रूप से घायल अभिजीत को इलाज के लिए मेडिकल कालेज लाया गया, जहां उसकी मौत हो गयी। वहीं, सरैयाहाट गायत्री मंदिर से पूजा कर लौट रहे श्रीधर सिंह की बाइक की ठोकर लग जाने से मौत हो गयी। बताया जाता है कि चंदूबथान के भेलवामोड़ निवासी श्रीधर पूजा करने के लिए मंदिर आए थे। पूजा के बाद वह मुख्य सड़क पार कर रहे थे, तभी विपरीत दिशा से आते बाइक सवार रामगढ़ के सिलठा बी गांव के सीताराम मंडल ने ठोकर मार दी और स्वयं गिर गया। लोगों ने चालक को पकड़ने के बाद गंभीर रूप से घायल श्रीधर को इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया, जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। पुलिस अभियुक्त चालक को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

पंचायत कार्यालय, बैंक व तृणमूल कार्यालय के सामने भारी संख्या में बम बरामद

बोलपुर (बीरभूम) : निगम चुनाव के पहले बीरभूम जिले के बोलपुर स्थित सियान मुलुक ग्राम में फिर ताजा बमों की बरामदगी से इलाके में हलचल आगे पढ़ें »

माध्यमिक में दूसरे दिन भी प्रश्नपत्र वायरल

- परीक्षा हॉल में ही छात्र बना रहा था प्रश्नपत्र का टिकटॉक, रंगे हाथ पकड़ाया सन्मार्ग संवाददाता मालदह/कोलकाता : माध्यामिक की परीक्षा के द्वितीय पेपर इंगलिश के आगे पढ़ें »

ऊपर